Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

झरिया के फुसबंग्ला में दो गुटों के बीच भिड़ंत, जमकर चले लाठी, डंडे और पत्थर, कई घायल

- Sponsored -

झरिया और जोड़ापोखर पुलिस ने संभाला मोर्चा, स्तिथि पर पैनी नजर, कई वाहन क्षतिग्रस्त
धनबाद/झरिया। रविवार की शाम झरिया के फुसबंग्ला में उस समय अफरातफरी मच गई जब दो समुदाय के अलग अलग लोगों में उत्पन्न विवाद ने हिंसक रूप ले लिया और देखते ही देखते दोनों ओर से जमकर लाठी, डंडे चले और पत्थरबाजी होने लगी। घटना के दोनों ओर से कई लोगों घायल हुए हैं फिलहाल पुलिस ने उन्हें प्राथमिक उपचार के लिए भेज दिया है। वहीं घटना में आक्रोशित लोगों ने एक पक्ष के मोटरसाइकिल संख्या जे एच10एजी/6491 जबकि दूसरे पक्ष का टाटा मैजिक संख्या जेएच 10बीबी/ 7501 और आल्टो कार संख्या डब्लूबी 06सी/ 5292 को पूरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया।  घटना की सूचना पाकर झरिया थानेदार पंकज झा और जोड़ापोखर थानेदार राजदेब सिंह पूरे दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों को खदेड़ कर शांत कराया। खबर लिखे जाने तक फिलहाल स्तिथि पूरी तरह नियंत्रण में है और घटनास्थल पर फिलहाल पुलिस कैप्म कर रही है। वहीं खबर लिखे जाने तक किसी भी पक्ष की ओर से पुलिस को शिकायत नहीं कि गयी है। वहीं घटना की सूचना के बाद मुन्नीलाल राम, शमशेर आलम, उपेंद्र विश्वकर्मा, विनय रजवार इत्यादि कई नेता भी मौके पर पहुंचे और पुलिस के साथ मिलकर माहौल को शांत कराया।
क्या है पूरा मामला
घटना के सम्बंध में बताया जाता है फुसबंग्ला कंगालीपट्टी के कुछ बच्चे मिश्रा तालाब के समीप थे इसी बीच भागा 16 नम्बर के एक व्यक्ति अपने बेटा और बेटी के साथ जा रहे थे। इसी बीच कंगाली पट्टी के बच्चे ने गाली गलौज कर दिया जिसके बाद उक्त व्यक्ति ने उस बच्चे को थप्पड़ मार दी। बाद में कंगालीपट्टी के लोग भी पहुंच गए और विवाद बढ़ गया। सूचना मिलते ही भागा 16 नम्बर के लोग भी घटनास्थल पर पहुंच गए और मामला इतना बढ़ गया कि दोनों ओर जमकर लाठी, डंडे और पत्थर चलने शुरू हो गए।
किसी पक्ष से शिकायत नहीं मिली
घटना के बाबत जोड़ापोखर थाना प्रभारी राजदेब सिंह ने बताया कि भागा 16 नम्बर के एक व्यक्ति अपने बेटा और बेटी के साथ जा रहे थे तभी कंगालीपट्टी के बच्चे ने कुछ कमेंट पास कर दिया जिसके बाद विवाद उतपन्न हो गया। दोनों ओर से मारपीट शुरू हो गयी और पत्थरबाजी हुई है। कुछ लोग आंशिक रूप से घायल भी हुए हैं। फिलहाल स्थिति शांत है अभी किसी किसी पक्ष की ओर से लिखित शिकायत नहीं कि गयी है।
Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

Leave a Reply