Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

काम नहीं रूकता तो अब तक गया होता पीएम आवास: रघुवर दास

- Sponsored -

पीएम आवास निर्माण स्थल का जायजा लिया पूर्व मुख्यमंत्री ने

जमशेदपुर। पूर्व मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवर दास ने बुधवार को बिरसानगर एवं बागुनहातु में प्रधानमंत्री आवास योजना से बनने वाले 10,728 आवासों के निर्माण स्थलों का जायजा लिया। निर्माण स्थलों का जायजा लेने के बाद उन्होंने कहा कि उनके मुख्यमंत्रीत्व काल में बिरसानगर और बागुनहातु में प्रधानमंत्री आवास योजना से क्रमश: 9592 और 1136 आवास निर्माण की स्वीकृति मिल चुकी थी और काम भी शुरू हो चुका था लेकिन बाद में वर्तमान सरकार की उदासीनता एवं नेताओं की अडेगे बाजी के कारण लगभग डेढ़ साल तक काम रूका रह गया।

उन्होंने कहा कि अब तक तो यह योजना पूरी हो गयी होती और लोग अपने-अपने घरों में रह रहे होते। अब जाकर बिरसानगर में निर्माण का कार्य प्रारंभ हुआ है लेकिन बागुनहातु के निर्माण कार्य का कहीं आता-पता नहीं है। उन्होंने राज्य सरकार से आग्रह किया है कि वह बागुनहातु में प्रस्तावित प्रधानमंत्री आवास योजना का प्रारंभ करने के लिए शीघ्र कदम उठाया जाये।

इस दौरान उन्होंने भाजपा के पदाधिकारियों एवं कार्यकतार्ओं को निर्माण कार्य की नियमित देखरेख करने का निर्देश दिया और स्थानीय लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं को सुनी। यह निर्माण जमशेदपुर अधिसूचित क्षेत्र समिति की देखरेख में जुड़को द्वारा किया जा रहा है। इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री के साथ भारतीय जनता पार्टी के महानगर अध्यक्ष गूंजन यादव, महासचिव राकेश सिंह, भाजपा के वरीय नेता भुपेन्दर सिंह, कार्यालय मंत्री बोल्टू सरकार, बिरसानगर मंडल अध्यक्ष बबलू गोप, पूर्व मंडल अध्यक्ष श्रीराम प्रसाद समेत कई अन्य उपस्थित थे।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

Leave a Reply