Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

कैसे बनेगा झारखंड बेहतर पुलिसिंग की मिशाल: झरिया पुलिस नही करती मुख्यमंत्री हेमंत और डीजीपी के दिशा निर्देशों का पालन

- Sponsored -

थाने पहुंचने में हुई देर तो युवती को भरदम पीटने की कही बात:
झरिया: राज्य के मुखिया हेमंत सोरेन और झारखंड पुलिस राज्य में बेहतर पुलिसिंग के लिए लगातार प्रयासरत है। मुख्यमंत्री ने पुलिस विभाग को थाने में शिकायत लेकर आने वाले आमजनों के साथ अच्छा व्यवहार करने की हिदायत दी है।

WhatsApp Image 2022 01 12 at 23.03.03 1

जिसको लेकर पुलिस महानिदेशक नीरज सिन्हा ने जनता और पुलिस के बीच बेहतर संबंध स्थापित करने को लेकर राज्य के सभी थानों को लगातार निर्देशित करते रहे है, लेकिन पुलिस विभाग में कार्य करने वाले वैसे भी कर्मी शामिल है जिन्हें पुलिस अनुशासन की तनिक भी परवाह नहीं है। उन्हे न तो विभाग के वरीय अधिकारियों का डर है और न ही राज्य के मुखिया के दिशा निर्देश पर अमल करने की परवाह है।

- Sponsored -

WhatsApp Image 2022 01 12 at 23.03.05 1
विवाद व बदतमीजी की शिकायत लेकर भाई संग पहुंची थी थाने
WhatsApp Image 2022 01 12 at 23.03.04
मामला झरिया थाना से जुड़ा है जहां केंदुआडीह निवासी शिल्पी कुमारी नामक युवती ने जिलें के वरीय अधीक्षक संजीव कुमार से शिकायत करते हुए झरिया थाने में पदस्थापित पुलिस पदाधिकारी संजय शर्मा पर दूरभाष पर अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया है। युवती ने दिए गए शिकायत में कहा की वह अपने भाई के साथ निजी कंपनी के कर्मियों द्वारा विवाद व बदतमीजी करने की शिकायत को लेकर मंगलवार को झरिया थाने पहुंची थी। वहां उपस्थित पुलिस पदाधिकारी संजय शर्मा को आपबीती सुनाते हुए आवेदन सौंप न्याय की गुहार लगाई। जिस पर जांच किए जाने की बात कहकर पुलिस पदाधिकारी संजय शर्मा ने दूसरे दिन थाने में आने की बात कह वापस भेज दिया। दूसरे दिन युवती व उसके भाई को जल्द थाने पहुंचने के लिए उक्त पदाधिकारी ने फोन किया। जिस पर ऑटो पर सवार युवती व उसके भाई ने थोड़ी देर में थाने परिसर में पहुंचने की बात कही। जिस पर संजय शर्मा ने बिदकते हुए अभद्रता से बात करते हुए मारने पीटने की बात कही। जिस पर वह और उसका भाई भयभीत हो गए और इसकी शिकायत धनबाद एसएसपी से की।

- Sponsored -

मामले की जानकारी नहीं, जानकारी लेता हूं: डीएसपी
इस संबंध में सिंदरी डीएसपी अभिषेक कुमार से दूरभाष पर पूछे जाने पर उन्होंने कहा की मामले की जानकारी नहीं है। शिकायत के आलोक में जानकारी लेते है।
देर हो रही थी इसलिए जल्दी आने की बात कही, अभद्रता नही की: संजय शर्मा
WhatsApp Image 2022 01 12 at 23.03.05मामले को लेकर पुलिस पदाधिकारी संजय शर्मा से दूरभाष पर पूछे जाने पर उन्होंने सफाई देते हुए कहा की ऐसी कोई बात नही है युवती और उसका भाई शिकायत लेकर आए थे। मामले पर जांच की बात कह दूसरे दिन आने की बात कही थी विभाग के किसी अन्य कार्य हेतु मुझे न्यायालय जाना था देर हो रही थी जल्द आने के लिए शिकायतकर्ता को फोन किए थे कोई अभद्रता नही की।
Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.