Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

पलामू में हाइटेंशन तार गिरा, तीन ग्रामीणों की मौत

- Sponsored -

मेदिनीनगर: जिले के उंटारी रोड थाना क्षेत्र के लहर बंजारी गांव में 11 हजार वोल्ट के विद्युत प्रवाहित हाइटेंशन तार के टूट कर गिर जाने से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी।
पुलिस सू्त्रों ने मंगलवार को यहां बताया कि लहर बंजारी गांव में आज दोपहर कुछ लोग एक सार्वजनिक चबुतरा पर बैठे हुए थे। इसी बीच तेज हवा चलने के कारण 11 हजार वोल्ट का हाइटेंशन तार टूटकर गिरा, जिसकी चपेट में आने से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि कई लोग बाल-बाल बच गये। मृतकों की पहचान लहर बंजारी गांव के नवाडीह टोला निवासी 55 वर्षीय सुरेश चौधरी, 42 वर्षीय बुटन चौधरी, 24 वर्षीय कुश्वर चौधरी के रूप में हुई है।
इस बीच स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गयी। तार गिरने के बाद तत्काल इसकी सूचना मोहम्मदगंज विद्युत सब स्टेशन को दी गयी, लेकिन जबतक बिजली काटी जाती, तबतक तीन लोगों की मौत हो गयी थी। सूचना मिलने पर उंटारी रोड पुलिस मौके पर पहुंच गयी है और मृतकों के शव को कब्जे में लेने की कार्रवाई कर रही है। मामले की छानबीन शुरू कर दी है। वहीं, बिजली विभाग के रवैये से आक्रोशित ग्रामीणों ने मंझीआव पुल के समीप उंटारी-मंझीआव पथ को जाम कर दिया है। घटना की सूचना के बाद घटना स्थल पर उंटारी पुलिस मौजूद है। लोगों को समझाने का प्रयास किया जा रहा है, लेकिन प्रभावित परिवार और ग्रामीण मुआवजा की मांग पर अड़े हुए हैं।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.