Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

कापासारा आउटसोर्सिंग में हैवी ब्लास्टिंग से बिहार-बंगाल के कई घरों में हुई पत्थरों की बरसात

- Sponsored -

बाल-बाल बचे ग्रामीण,आवास क्षतिग्रस्त, मवेशी हुए जख्मी, लोगों ने जमकर काटा बवाल

एग्यारकुंड/चिरकुंडा:- इसीएल के कापासारा आउटसोर्सिंग में रविवार को हुए हैवी ब्लास्टिंग से उड़े पत्थर के बोल्डर बिहार बंगाल कॉलोनी में जा गिरे। जिससे कॉलोनी के कई आवास क्षतिग्रस्त हो गए। घटना में कई लोग घायल होने से बच गए। हालांकि बोल्डर से कई मवेशी जख्मी हो गए। घटना को लेकर आक्रोशित कॉलोनी के ग्रामीणों ने जमकर बवाल काटा। ग्रामीणों के आक्रोश को देख आउटसोर्सिंग कर्मी मौके से भाग निकले। सूचना पर भाजपा नेता रंजित गुप्ता सहित इसीएल के सुरक्षाकर्मी और प्रबंधक बीसी सिंह मौके पर पहुंचे। क्षतिग्रस्त आवास का जायजा लेकर कार्यालय में वार्ता कर क्षतिपूर्ति का आश्वासन दिया।

कापासारा प्रबंधन कर रहा है मनमानी, लोगों की सुरक्षा हाशिए पर

सूचना के अनुसार कापासारा आउटसोर्सिंग में शाम को किए गए हैवी ब्लास्टिंग से समीप स्थित बिहार बंगाल कॉलोनी के जनार्दन यादव सहित कई लोगों के आवासों पर पत्थरों की बरसात हो गई। जिससे कई आवासों के खपरैल छत का हिस्सा टूटकर जमीन पर गिर पड़ा, घर के अंदर रखे खाने के सामान बर्बाद हो गए। घटना में कई लोग बाल बाल बच गए। स्थानीय ग्रामीण रामदेव साव ने बताया की इसीएल प्रबंधन द्वारा हमेशा जोरदार ब्लास्टिंग किया जाता है जिस कारण आए दिन हमलोग डर के साए में जीने को मजबूर है। कॉलोनी की महिलाओं ने भी इसका पुरजोर विरोध करते हुए बताया की इसीएल पूरी तरह से मनमानी पर उतर आया है आए दिन ब्लास्टिंग के कारण पत्थर उड़ाने का काम किया जाता है जिस कारण घर के दीवारों पर दरार पड़ गए है।

- Sponsored -

- Sponsored -

भाजपा नेता ने दी आंदोलन की चेतावनी

घटना की खबर पाकर भाजपा एज्ञारकुंड मंडल अध्यक्ष रंजीत गुप्ता मौके पर पहुंचकर इसीएल प्रबंधन को आड़े हाथों लेते हुए चेतावनी दी। कहा की जल्द प्रबंधन किसी नतीजे पर नहीं पहुंचती है तो आने वाले दिनों में कोलियरी का उत्पादन पूरी तरह ठप कर पूरे इसीएल का चक्का जाम कर दिया जाएगा।स्थानीय ग्रामीणों के जिंदगी के साथ किसी भी कीमत पर इसीएल को खिलवाड़ करने नही दिया जाएगा।

कापासारा प्रबंधक ने लिया जायजा,वार्ता के लिए कार्यालय बुलाया

ईसीएल सुरक्षाकर्मी गोविन्द मिश्रा व बलदेव यादव अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर जायजा लिया। वाष्टुस्थिति से कापासारा प्रबंधन को अवगत कराया, वास्तुस्थिति से अवगत होकर कापासारा प्रबंधक बीसी सिंह मौके पर पहुंचे। क्षतिग्रस्त आवासों और जख्मी मवेशियों का जायजा लिया, उसके बाद ग्रामीणों के साथ वार्ता की, कहा उच्च अधिकारी के पास बातो को रखेगे, सोमवार को ग्रामीणों व भाजपा नेता को अपने कार्यालय में वार्ता के लिए बुलाया।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.