Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

हसन अली के 5 विकेट बेकार, इंग्लैंड ने पाकिस्तान को हराया

लंदन: हसन अली ने 56वें मैच में चौथी बार पांच विकेट हासिल किया, लेकिन शीर्ष क्रम के खराब प्रदर्शन से पाकिस्तान को इंग्लैंड के खिलाफ लार्ड्स मैदान पर हुए दूसरे वनडे मैच में 52 रनों से हार का सामना करना पड़ा। 8 जुलाई को कार्डिफ में खेले गए पहले मैच में नौ विकेट से जीत के बाद इंग्लैंड ने अब तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है।

हसन के 5/51 के आंकड़े के साथ पाकिस्तान ने इंग्लैंड को 45.2 ओवर में 247 पर आॅल आउट करने में सफलता हासिल की। पाकिस्तान के रन-चेज में, इमाम-उल-हक (1), बाबर आजम (19) और मोहम्मद रिजवान (5)सीरीज में लगातार दूसरी बार पहले पावर-प्ले में ड्रेसिंग रूम में लौटे। और जब फखर जमान की 45 गेंदों में 10 रन की पारी को क्रेग ओवरटन ने समाप्त किया, तो पाकिस्तान की स्थिति 53/4 थी। इंग्लैंड के लिए, साकिब महमूद सबसे किफायती गेंदबाज रहे।

उन्होंने 21 रन देकर दो विकेट लिए, जिसमें खतरनाक बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान के विकेट भी शामिल थे। सोहैब मकसूद ने एक-दो बड़े छक्के लगाए लेकिन एक गलत शॉट पर उनके आउट होने से पाकिस्तान मैच में 86/5 के स्कोर पर और पीछे आ गया। सऊद शकील ने अपने पहले अर्धशतक के साथ मेहमानों के लिए सर्वाधिक रन बनाए। बाएं हाथ के सऊद ने एक अकेली लड़ाई लड़ी और 56 रनों के साथ शीर्ष स्कोरर रहे। जबकि हसन अली ने 17 गेंदों में 31 रन बनाए। उन्होंने तीन छक्के और दो चौके लगाए। शादाब खान ने 20 गेंदों में 21 रन बनाए। तीसरा वनडे 13 जुलाई को एजबेस्टन में खेला जाएगा।

Looks like you have blocked notifications!

Leave a Reply