Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

शादी समारोह में अश्लील गानों के साथ जमकर हुई हर्ष फायरिंग

- Sponsored -

 

बिहार के वैशाली जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है।
हर्ष फायरिंग पर रोक के बावजूद लोग अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं। जबकि हर्ष फायरिंग में अब तक कई लोगों की जाने जा चुकी है। लेकिन इसके बाद भी हर्ष फायरिंग का सिलसिला जारी है। हर्ष फायरिंग का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है मामला महानार का बताया जा रहा है । जहां एक शादी समारोह के दौरान बार बालाओं ने जमकर ठुमके लगाए और इसी बीच एक शख्स ने हथियार लहराते हुए फायरिंग भी की। वायरल हो रहे वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि महनार थाना क्षेत्र के अल्लीपुर हट्टा गांव मे एक शादी थी। जिसमें कई लोग इस खुशी के मौके पर सरीक हुए थे।

- Sponsored -

इसी दौरान कुछ लोग हथियार लेकर शादी समारोह में पहुंच गये और फायरिंग करने लगे। इस शादी में आर्केस्ट्रा भी बुलाया गया था। इस बीच अश्लील गानों पर बार बालाओं ने जमकर ठुमके भी लगाए।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे फीमेल डांसर के साथ मंच और आसपास लोग नाच रहे हैं. इसी दौरान एक शख्स हाथ में बंदूक लेकर आता है. और फिर मंच के सामने से हवाई फायरिंग करता है.

 

- Sponsored -

हालांकि थोड़ी देर के लिए डांसर सहम जाती है लेकिन फिर भोजपुरी गाने पर ठुमका लगाने का सिलसिला शुरू हो जाता है. वही दूसरी ओर दो लोग हथियार प्रदर्शन करते दिखे। बात यही नहीं रुकी कई राउंड उन्होंने फायरिंग भी की। राहत की बात यह रही की इस दौरान किसी तरह की अनहोनी नहीं हुई। महनार थाना से महज कुछ ही दूरी पर फायरिंग की गयी लेकिन पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। हालांकि पुलिस इस वायरल वीडियो पर कुछ भी कहने से बच रही है. बिहार के कई जगहों पर इस तरह की घटना देखी गई है। शादी समारोह में अश्लील गानों के साथ जमकर हुई हर्ष फायरिंग

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Leave A Reply