Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

गुरमीत चौधरी का गाना ‘दिल जिससे जिंदा है’ हुआ रिलीज

- Sponsored -

गुरमीत चौधरी और जियोर्जिया एंड्रियानी अभिनीत ‘दिल जिससे जिंदा है’ गान रिलीज हो गया है।

जुबिन नौटियाल द्वारा स्वरबद्ध किये गए दिल जिससे ज़िंदा है गाना को इवान ने निर्देशित किया है और टी सीरीज ने इसे प्रोडयूस किया है। मीट ब्रदर्स द्वारा कंपोज़ किये गए इस गाने के यंगवीर ने लिखा है।

जुबिन नौटियाल ने कहा, “ मैं ‘दिल जिससे जिंदा है’ को लेकर वाकई बहुत उत्साहित हूं, क्योंकि मैंने इस ट्रैक में अपनी आवाज़ के साथ एक्सपेरिमेंट किया है जो कव्वाली से इन्फ्लुएंस है । मैं यह देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता कि मेरे प्रशंसक इस बारे में क्या कहते हैं।”

- Sponsored -

गुरमीत चौधरी ने कहा, “इस म्यूजिक वीडियो की शूटिंग किसी फिल्म की शूटिंग से कम नहीं थी।इसमें एक मनोरंजक स्टोरी और नैरेटिव है। जिसमे आपको जुनून, प्यार, एक्शन, ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलेगा । दिल जिससे जिंदा है में काम करने का बहुत अद्भुत अनुभव था।”

- Sponsored -

जियोर्जिया एंड्रियानी ने कहा, “टी-सीरीज़ के साथ यह मेरी पहली म्यूजिक वीडियो है और इस बात से मैं बेहद उत्साहित हूं। मुझे डांस करना पसंद है और इस ट्रैक ने मुझे एक कलाकार के रूप में अपने उस पक्ष को तलाशने का मौका दिया। लुक आकर्षक है जिसने कहानी को ग्लैम का स्पर्श दिया। मैं इस तरह के प्रतिभाशाली कलाकारों और इस तरह के जबरदस्त प्रोडक्शन के साथ काम करने के लिए पूरी तरह से खुश हूं।”

संगीतकार-जोड़ी मीत ब्रदर्स ने कहा, “यह ट्रैक बहुत ही खूबसूरती से बहार आया है। यह गजल, कव्वाली और सूफी का एक शानदार मिश्रण है और हमने ट्रैक के पूरक के लिए उन उपकरणों का उपयोग किया हैजुबिन नौटियाल ने गायन पर एक अद्भुत काम किया है और दर्शकों को यह पसंद आने वाला है।”

इवान ने कहा, “जब हमने पहली बार ट्रैक सुना तो हमें पता था कि यह एक रोमांचक कहानी के लिए परफेक्ट है। गुरमीत और जियोर्जिया दोनों ही इस किरदार के लिए सटीक बैठते हैं । उनकी अद्भुत केमेस्ट्री इस गाने के स्तर को और भी उंचा करती है।”

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.