Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

गुजरात पुलिस की गाड़ी जयपुर में दुर्घटनाग्रस्त, 4 पुलिसवालों समेत 5 की मौत

- Sponsored -

जयपुर: राजस्थान से भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है। यहां दिल्ली से गुजरात एक अभियुक्त लेकर जा रही पुलिस की गाड़ी जयपुर में देर रात दुर्घटना की शिकार हो गई। जानकारी के मुताबिक यह हादसा जयपुर के भाबरू इलाके में हुआ है। इस दर्दनाक हादसे में 4 पुलिसकर्मी समेत कुल 5 लोगों की मौत हुई हैं। इस बात की जानकारी राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्विटर के माध्यम से साझा की है। उन्होंने ट्वीट कर कहा शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं, ईश्वर उन्हें सम्बल दें एवं दिवंगतों की आत्मा को शांति प्रदान करें।
प्राप्त जानकारी के अनुसार यह वाहन दिल्ली से गुजरात की तरफ जा रहा था। नेशनल हाइवे-8 के नीझर रोड के पास अचानक से अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराया। टक्कर इतनी तेज थी कि कार में सवार पांचों लोगों की मौत हो गई। वाहन में चार पुलिस वालों के साथ-साथ उस कैदी की भी मौत हो गई जिसे दिल्ली से गुजरात ले जाया जा रहा था। फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम किया जा रहा है, इसके बाद इन्हें गुजरात सरकार को सौंप दिया जाएगा। पुलिस विभाग द्वारा कर्मियों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है।

- Sponsored -

इनकी हुई मौत:मनसुख भाई, हैड कॉन्स्टेबल, थाना भरतनगर, जिला भाव नगर (गुजरात), इरफान भाई पठान, कॉन्स्टेबल,भीखा भाई मुखेरा, कॉन्स्टेबल
शक्तिसिंह गोहेल, कॉन्स्टेबल,सईम उर्फ मुन्ना, सलीमपुर दिल्ली का रहने वाला है। पुलिस उसे दिल्ली से गुजरात ले जा रही थी।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.