Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

झारखंड की जनता को स्वच्छ नल जलापूर्ति सपना साकार करने के लिए केन्द्र सरकार का किया आभार प्रकट 

- Sponsored -

स्वच्छ नल जलापूर्ति के लिए झारखंड सरकार को 2489 करोड़ रुपया देने की घोषणा सराहनीय: जितेंद्र महतो 
आलोक कुमार 
सेन्हा-लोहरदगा: भाजपा किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष जितेन्द्र महतो ने प्रेस बयान जारी कर कहा कि भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में झारखंड के प्रत्येक घर में स्वच्छ नल जल आपूर्ति करने की अपनी परिकल्पना को मूर्त रूप देने एवं झारखंड की जनता की वर्षों का सपना को साकार करने के लिए झारखंड सरकार को 2489 करोड़ रुपया देने की घोषणा किया।
इस पर किसान मोर्चा के जितेंद्र महतो ने कहा कि देश आजादी के बाद 70 वर्षों तक कांग्रेस की शासन में रहने के बावजूद भी झारखंड की आधी आबादी से ज्यादा ग्रामीण क्षेत्र की जनता को आज भी शुद्ध पेयजल नसीब नहीं है। आज भी लोग चूआं, कुआं एवं तालाबों का पानी पीकर गुजारा करने को मजबूर हैं।
निश्चित तौर पर केंद्र सरकार की इस हर घर शुद्ध जल नल योजना से ग्रामीण क्षेत्रों में स्वास्थ्य जल की आपूर्ति होगी। जिस पर लोहरदगा जिले के सुदूरवर्ती एवं ग्रामीण क्षेत्र की जनता में काफी उत्साह देखा जा रहा है। इस कार्य पर केन्द्र सरकार को बधाई देने वाले में भाजपा किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष श्री जितेंद्र महतो, महामंत्री श्री परमेश्वर भगत,राज किशोर प्रसाद साहू,उपाध्यक्ष मुरारी महतो,श्रीमती संगीता कुशवाहा, प्रभारी श्री सरोज प्रजापति,अखिलेश सिंह, वीरेंद्र गोप,राम केश्वर उरांव, कृष्णा कुमार सिंह अंजनी देवी, परमेश्वर साहू, देवेंद्र सिंह राम, जीतू राम नंदलाल महतो संत किशोर, खेरवार गोविंद महतो, दामोदर तिवारी, अनूप महतो, रामदेव यादव, बीगल मुंडा,प्रवीण चौहान सहित अन्य भाजपाई गण मौजूद था।
Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

Leave a Reply