Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

झारखंड में हेमंत सोरेन के नेतृत्व में पलटी मार सरकार : दीपक प्रकाश

रांची: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद दीपक प्रकाश ने राज्य की हेमंत सरकार को पलटूमार सरकार की उपाधि देते हुए कहा कि इस सरकार के लगभग डेढ़ वर्ष के कार्यकाल में ज्यादातर घोषणाओं में सरकार ने पलटी मारते हुए अपने फैसले को ही उलट दिया।

श्री प्रकाश ने मंगलवार को यहां कहा कि हेमंत सरकार एक बार फिर अपनी घोषणाओं से पलटी मारने वाली सरकार साबित हुई। अभी हाल में ही 22 अप्रैल को राज्य के सभी लोगों के मुफ्त वैक्सीन लगवाने की घोषणा करने वाली सरकार आज अपने वादे से मुकर गयी है। इस सरकार ने जनता को फिर धोखा दिया। उन्होंने कहा कि जैसे किसानों को, युवाओं को, महिलाओं को, संविदाकर्मियों को, पारा शिक्षकों को, धोखा दिया वैसे ही आम जनता को वैक्सीन का धोखा दिया।

भाजपा नेता ने कहा कि केंद्र सरकार राज्य सरकारों को हर संभव सहायता कर रही है , लेकिन गैर भाजपा सरकारों की नियति बन गई है मोदी सरकार का विरोध करना। विरोध भी मुद्दों पर नही बल्कि असंसदीय और अलोकतांत्रिक तरीके से। केंद्र सरकार ने हेमन्त सरकार को 1885 वेंटीलेटर, 106000 रेमेडिसीवीर इंजेक्शन, 4533660 वैक्सीन व आॅक्सीजन सहित 200 करोड़ की सहायता राशि दी।पंचायतों के लिये पैसे दिए, डीवीसी के बकाये 714 करोड़ की राशि की वसूली कोरोना के कारण स्थगित की।

Looks like you have blocked notifications!

Leave a Reply