Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

सरकार ने जम्मू-कश्मीर में तीन हजार युवाओं को सरकारी नौकरी के नियुक्ति पत्र किए प्रदान

- Sponsored -

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू-कश्मीर के 20 स्थानों पर तीन हजार युवाओं को सरकारी नौकरी के नियुक्ति पत्र प्रदान किए हैं और उनका आह्वान किया है कि वे केन्द्र शासित प्रदेश को विकास की नई ऊंचाई पर ले जाने में जी जान से जुट जाएं।

श्री मोदी ने रविवार को जम्मू में आयोजित रोजगार मेले में आए इन युवाओं और जनसमुदाय को वीडियो कांफ्रेसिंग के माध्‍यम से संबोधित करते हुए यह आह्वान किया। इस मौके पर जम्मू-कश्मीर के उप राज्यपाल मनोज सिन्हा उपस्थित थे। प्रधानमंत्री ने केंद्र शासित प्रदेश के चहुंमुखी विकास को गति देने और भ्रष्टाचार वाली व्यवस्था को बदलने में श्री सिन्हा एवं उनकी टीम के योगदान की प्रशंसा की।

- Sponsored -

प्रधानमंत्री ने कहा,“ आज जम्मू-कश्मीर के होनहार नौजवानों के लिए बहुत महत्वपूर्ण दिन है। जम्मू-कश्मीर में 20 अलग-अलग जगहों पर तीन हजार युवाओं को सरकार में लोक निर्माण विभाग, स्वास्थ्य विभाग, खाद्य और नागरिक आपूर्ति विभाग, पशुपालन, जलशक्ति, शिक्षा-संस्कृति जैसे विभिन्न विभागों में सेवा का अवसर मिलने जा रहा है। नियुक्ति पत्र पाने वाले सभी युवाओं को बहुत-बहुत बधाई हो और रोजगार मेले के इस आयोजन के लिए श्री मनोज सिन्हा को और उनकी पूरी टीम को भी बधाई हो। उन्होंने कहा, “मुझे बताया गया है कि आने वाले दिनों में दूसरे अन्य विभागों में भी 700 से ज्यादा नियुक्ति पत्र देने की तैयारी जोरों पर है। इसका लाभ जिन लोगों को मिलने वाला है और वो भी कुछ ही दिनों में होने वाला है उनको भी मैं अग्रिम शुभकामनाएं देता हूं।”

श्री मोदी ने कहा,“21वीं सदी का ये दशक, जम्मू-कश्मीर के इतिहास का सबसे अहम दशक है। अब समय पुरानी चुनौतियों को पीछे छोड़कर, नई संभावनाओं का पूरा लाभ उठाने का है। जम्मू-कश्मीर के नौजवान, अपने प्रदेश के विकास के लिए, जम्मू-कश्मीर के लोगों के विकास के लिए बड़ी संख्या में सामने आ रहे हैं। ये हमारे युवा ही हैं जो जम्मू-कश्मीर में विकास की नई गाथा लिखेंगे।”

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.