Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

महंगाई घटाए या कुर्सी खाली करे मोदी सरकार : कांग्रेस

- Sponsored -

नयी दिल्ली :कांग्रेस ने पेट्रोल डीजल और खाद्य तेलों के दाम में जारी बढ़ोतरी पर गहरा रोष व्यक्त करते हुए कहा है कि इससे आवश्यक वस्तुओं के दाम आसमान छू रहे हैं इसलिए मोदी सरकार कीमतें घटाए या कुर्सी छोड़ें।

कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीप ंिसह सुरजेवाला ने बुधवार को यहां संवाददाताओं से कहा कि सरकार ने पेट्रोल, डीजल, खाद्य तेल और रसोई गैस के दाम इतने बढ़ा दिए हैं कि लोगों को घर चलाना मुश्किल हो गया है और आवश्यक वस्तुओं के दाम जन सामान्य की पहुंच से बाहर हो गए हैं।

उन्होंने कहा कि हालात ये है की आज डीजल 90 रुपए, पेट्रोल 100 रुपए, खाद्य तेल 200 रुपए और रसोई गैस का सिलेंडर 800 रुपए के पार पहुंच गया है। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली सहित देश के लगभग 200 शहरों में पहले ही पेट्रोल के दाम सौ रुपए लीटर से पार हो चुके हैं।

प्रवक्ता ने कहा कि केंद्र में जब से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सरकार सत्ता में आई है तब से पेट्रोल डीजल के दाम लगातार बढ़ाकर वह कमाई कर रही है। उनका कहना था कि मोदी सरकार के गठन के सात साल में आज सात जुलाई तक पेट्रोल डीजल की कीमतें 69 बार बढ़ाई गई है।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

Leave a Reply