Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

गिरिडीह पुलिस ने चार पहिया वाहनों की चोरी करने वाले गिरोह का किया पर्दाफाश, बिहार से 2 अपराधी गिरफ्तार, 2 वाहन बरामद  

- Sponsored -

 गिरिडीह:  जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र में 19 और 20 जून की रात्रि में 3 कार की चोरी की गई थी। इस दौरान पुलिस द्वारा कार चोरी कांड का उद्भेदन करते हुए इसमें संलिप्त दो अपराधियों को बिहार से गिरफ्तार कर लिया गया है। इसकी जानकारी गिरिडीह एसपी अमित रेणू ने पुलिस लाइन में प्रेस वार्ता कर दी। उन्होंने बताया कि हीरोडीह थाना क्षेत्र, नगर थाना क्षेत्र और डुमरी बाजार से चार पहिया वाहन की चोरी अज्ञात अपराधियों द्वारा की गई थी।
बताया गया कि तीनों थाना में गाड़ी चोरी को लेकर अलग-अलग कांड दर्ज की गई थी। एक ही रात में 3 गाड़ी की चोरी की घटना को गिरिडीह एसपी ने संज्ञान में लेते हुए खोरी महुआ अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में एक छापेमारी टीम गठित की। जिसके बाद पुलिस द्वारा गहन जांच अभियान चलाकर दो अपराधी समेत चोरी की गई बलेनो कार, चोरी में प्रयुक्त ब्रेजा कार, घटना में प्रयुक्त मोबाइल, काले रंग का बैग को बिहार राज्य के मुजफ्फरपुर से गिरफ्तार किया गया।
एसपी ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना में शामिल कृष्णा कुमार उर्फ राहुल और राम विवेक कुमार दोनों मुजफ्फरपुर जिला का रहने वाला है। साथ ही बताया गया कि गाड़ी चोरी मामले में इन लोगों का कुल 11 मामला बिहार के कई जिलों में दर्ज़ है। इसके अलावा झारखंड के बोकारो, गोड्डा, जामताड़ा एवं अन्य जिलों में भी कार चोरी की  घटना इन लोगों के द्वारा किया गया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस कांड में संलिप्त अन्य अपराधियों की तलाश छापेमारी टीम द्वारा लगातार की जा रही है। प्रेस वार्ता के दौरान एसडीपीओ मुकेश कुमार महतो, इस्पेक्टर नवीन सिंह आदि मौजूद थे।
Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

Leave a Reply