Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

जर्जर मकान जमीदोज,चार मरे

- Sponsored -

जौनपुर : उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र में एक जर्जर मकान के धराशाई होने से उसके मलबे में दब कर कम से कम चार लोगों की मौत हो गयी जबकि सात अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।
पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को बताया कि बड़ी मस्जिद के पीछे मोहल्ला रौज़ा अर्जन में कमरूद्दीन व जलालुदीन का दो मंजिला मकान था, जो पुराना व जर्जर हो गया था। गुरुवार देर रात मकान तेज आवाज के साथ अचानक भरभरा कर ढह गया। क्षेत्रीय नागरिकों ने पुलिस को सूचना देने के साथ मलबे मे दबे लोगों को निकालना शुरू किया।
स्थानीय लोगों व जिला प्रशासन ने दबे सात लोगों को निकाल कर घायलावस्था में जिला अस्पताल पहुंचाया। इस हादसे में अजीमुल्ला ( 68), सैद (12), संजीदा बानो (40) और कैफ (9) की मृत्यु हो गई जबकि अस्पताल में भर्ती हेरा (10), स्रेहा (13), सन्नो (35), असरूद्दीन (19), चांदनी (18), अयासुद्दीन (21) और मिस्बा (18) की हालत गंभीर बनी हुयी है।
जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा, पुलिस अधीक्षक अजय साहनी, के साथ ही पुलिस और फायर ब्रिगेड के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और राहत व बचाव कार्य शुरू किया। कई लोगों के रात में दबे होने की वजह से आधी रात के बाद भी राहत और बचाव कार्य चलता रहा। प्रशासनिक अधिकारियों की देखरेख में पूरा राहत अभियान चला।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

Leave a Reply