Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

जनरल बाजवा ने की अल्वी और इमरान से मुलाकात

- Sponsored -

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के सेनाध्यक्ष जनरल कमर बाजवा ने सोमवार को देश के राष्ट्रपति आरिफ अल्वी और प्रधानमंत्री इमरान खान से मुलाकात की।
स्थानीय अखबार ‘डॉन’ ने मंगलवार को यह जानकारी दी। ऐसा कम ही देखने को मिलता है, जब पाकिस्तान के सेना प्रमुख एक ही दिन देश और सरकार दोनों के प्रमुखों से मिले।
प्रधानमंत्री के साथ सेना प्रमुख की बैठक अफगानिस्तान को लेकर शीर्ष समिति की बैठक के इतर हुई। खान-बाजवा बैठक पर प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से बहुत संक्षिप्त बयान जारी किये जाने से राजनीतिक पर्यवक्षक उनके बीच की चर्चा को लेकर तरह-तरह की अटकलें लगा रहे हैं।
पीएमओ के बयान में कहा गया है कि सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा ने आज प्रधानमंत्री इमरान खान से मुलाकात की। बैठक के दौरान पाकिस्तानी सेना से संबंधित पेशेवर मामलों पर चर्चा की गई।
दूसरी ओर राष्ट्रपति कार्यालय के बयान ने श्री अल्वी और जनरल बाजवा के बीच हुई बैठक को लेकर कहा कि उनकी मुलाकात बलूचिस्तान और खैबर पख्तूनख्वा में हाल की आतंकवाद की घटनाओं पर केंद्रित थी।
राष्ट्रपति कार्यालय के बयान में कहा गया है कि जनरल बाजवा ने राष्ट्रपति को पेशेवर तैयारियों और सुरक्षा बलों द्वारा आतंकवादियों के खिलाफ किये जा रहे उपायों के बारे में जानकारी दी।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.