Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

बंगाल में गरमाई सियासत : अभिषेक अब भी नाबालिग, उनकी बातों का जवाब नहीं दूंगा : शुभेंदु

कोलकाता : चुनाव भले ही समाप्त हाे गया है, लेकिन शुभेंदु अधिकारी व अभिषेक बनर्जी की लड़ाई जारी है। इस बार राज्य के पूर्व मुख्य सचिव अलापन बंद्योपाध्याय के मुद्दे पर दोनों आमने – सामने आ गये हैं।

बुधवार की सुबह ही इस मुद्दे पर तृणमूल के सांसद अ​भिषेक बनर्जी ने केंद्र सरकार पर हमला बोला जिसका जवाब विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने दिया। शुभेंदु अधिकारी ने कहा, ‘राजनीति में अभिषेक अब भी नाबालिग हैं। उस नाबालिग नेता की बातों का जवाब नहीं दूंगा।’

दरअसल, शुभेंदु अधिकारी से अभिषेक बनर्जी के बयान के बारे में पूछा गया था जिसमें उन्होंने कहा है कि नरेंद्र मोदी और अमित शाह के खिलाफ डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट लागू किया जाना चाहिये। इस बारे में पूछे जाने पर शुभेंदु अधिकारी ने अभिषेक को नाबालिग बताया और कहा ​कि राजनीति में अभिषेक मुझसे जूनियर है, उम्र में भी जूनियर है।

हमने मेहनत कर राज्य में परिवर्तन की सरकार बनायी। इसके बाद दिल्ली से उन्हें लाकर अब ममता बनर्जी उन्हें स्थापित कर रही हैं। इस दौरान शुभेंदु ने आरोप लगाया कि चुनाव प्रचार के समय अभिषेक ने उनके घर के पास जाकर उनके पिता शिशिर अधिकारी के खिलाफ अपशब्द कहे थे।

Looks like you have blocked notifications!

Leave a Reply