Live 7 Bharat
जनता की आवाज

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर जगरूप रूपा मुठभेड़ में मारा गया

- Sponsored -

अमृतसर: पंजाबी गायक शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर जगरूप रूपा बुधवार को अमृतसर जिले के एक गांव में पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारा गया।
पंजाब पुलिस की एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स दो गैंगस्टर जगरूप सिंह रूपा और मनप्रीत सिंह उर्फ ??मन्नू कुसा का पीछा कर रही थी, तभी अमृतसर से करीब 20 किलोमीटर दूर भकना गांव में मुठभेड़ शुरू हुई थी। दोनों बदमाश जग्गू भगनपुरिया गिरोह से संबंधित थे। मूसेवाला हत्याकांड के लिए भगनपुरिया ने इन निशानेबाजों को लॉरेंस बिश्नोई को मुहैया कराया था। ये दोनों 52 दिन से पुलिस को चकमा देते रहे थे।
अमृतसर के पास के गांव में तीन एंबुलेंस पहुंच गई हैं। पुलिस और सिद्धू मूसेवाला के दो संदिग्ध हत्यारों के बीच मुठभेड़ जारी है। सूत्रों ने कहा कि इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और लोगों को घर के अंदर रहने को कहा गया है। मुठभेड़ में एक प्रेस फोटोग्राफर और दो पुलिस कर्मी घायल हुए हैं।
मन्नू कुस्सा पर आरोप है कि उसने मूसेवाला पर एके-47 राइफल से पहली गोली चलाई थी। वह और जगरूप रूपा उन तीन संदिग्ध निशानेबाजों में शामिल थे, जो फरार थे। उनमें से दीपक मुंडी का अभी तक पता नहीं चल पाया है।
पंजाब, दिल्ली और मुंबई की पुलिस ने इस हत्या के मामले कई अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसे कथित तौर पर कनाडा स्थित गोल्डी बरार ने जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के साथ समन्वय में निर्देशित किया था।
मूसेवाला,गायक-गीतकार और रैपर होने के अलावा कांग्रेस नेता भी थे, उनकी 29 मई को पंजाब के मनसा जिले में उनके गांव मूसा के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.

Breaking News: