Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

खेलो झारखण्ड प्रतियोगिता से लौट रहे चार खिलाड़ी सड़क दुघर्टना के हुए शिकार

एक की मौत, तीन अन्य रिम्स में इलाजरत, मुख्यमंत्री ने लिया संज्ञान

- Sponsored -

 

रविकांत मिश्रा की रिपोर्ट

IMG 20221127 WA0018

सिमडेगा: शानिवार की शाम पुरनापानी पस्टोरेट सेंटर के पास ट्रैक्टर और बाइक में टक्कर होने से एक की युवक की मौत हो गई जबकि मोटरसाइकिल में सवार तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। ज्ञात हो कि चार लोग खेलो झारखण्ड प्रतियोगिता में शामिल होकर बाइक से लौट रहे थे । मृतक और घायल सभी रेगारिह हाई स्कूल के छात्र हैं। घटना की जानकारी मिलते ही विधायक भूषण बड़ा,डीएसई विनोद कुमार सहित कई लोगों ने सदर अस्पताल पहुंचकर घायलों का हाल लिया ।सड़क हादसे में मृतक का नाम अनमोल केरकेट्टा पिता क्लेमेंट केरकेट्टा कोंनपाला जोगीमुंडा है।वही घायलों में इनोसेंट मिंज, गोविंद, बिटिवीन शामिल है। सिमडेगा के सड़क दुर्घटना में घायल तीनों खिलाडीयों को विधायक भूषण बाड़ा, विधायक नमन बिक्सल कोंगाडी, डीएसई विनोद कुमार के पहल पर तुरन्त पहुंचाया गया।जहां रिम्स में इलाजरत हैं, विधायक भूषण बाड़ा ने ट्वीट कर स्वास्थ्य मंत्री से समुचित इलाज के लिए अनुरोध किया तो वही मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से भी मृत खिलाड़ी के परिजनों को मुआवजा दिलाने का भी अनुरोध किया।

- Sponsored -

- Sponsored -

IMG 20221127 WA0002

वहीं इस दुघर्टना पर संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने भी मृत आत्मा की शान्ति हेतु प्रार्थना करते हुए घायलों को समुचित इलाज करते हुए सूचित करने की बात कही है।

 

IMG 20221127 WA0038

हॉकी सिमडेगा के अध्यक्ष मनोज कोनबेगी द्वारा भी हॉकी झारखंड की सूचना देते ही हॉकी झारखंड के महासचिव विजय शंकर सिंह भी रिम्स पहुंचकर उनका सहयोग किया, जिला शिक्षा पदाधिकारी एवम अनुमंडल शिक्षा पदाधिकारी भी रिम्स पहुंचे ज्ञात हो कि घायल तीन लोगों में बीटू और इनोसेंट की हालत में सुधार है जबकि एक खिलाड़ी की गोविंद की हालत गंभीर है जिसके सिर में चोट आई है, गौरतलब हो कि रिम्स में इलाजरत खिलाड़ियों का हालचाल लेने झारखंड सरकार खेल विभाग की निदेशक सरोजनी लकड़ा, हॉकी झारखंड महासचिव विजय शंकर सिंह,ओलंपियन मनोहर टोपनो ,खेल समन्यवक देवेंद्र सिंह रिम्स पहुंचे । खिलाड़ियों और परिजनों से मिलकर इलाज एवम अन्य जरूरतों की जानकारी ली।

IMG 20221127 WA0036

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.