Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

कोरोना के कारण अमेरिका, आयरलैंड के बीच पहला वनडे मैच रद्द

- Sponsored -

लॉडरहिल (फ्लोरिडा):अमेरिका और आयरलैंड के बीच 26 दिसंबर बॉक्सिंग डे को खेला जाने वाला पहला वनडे मैच अंपायरिग्ां टीम में कोरोना संक्रमण के मामले सामने आने के बाद रद्द कर दिया गया है। अमेरिका के एक नेट गेंदबाज, जो टीम का हिस्सा नहीं है, वह भी पॉजिटिव पाया गया है।
क्रिकबज के मुताबिक कोई भी मैच अधिकारी उपलब्ध न होने के कारण पहले वनडे मैच को रद्द करने का फैसला लिया गया है। चार मैच अधिकारियों में से हालांकि तीन नेगेटिव पाए गए हैं, लेकिन पॉजिटिव अधिकारी के निकट संपर्क में आने के चलते वह मैच के लिए उपलब्ध नहीं हो सकते हैं।
अमेरिका क्रिकेट ने शनिवार को एक विज्ञप्ति में कहा, ‘‘ क्रिकेट आयरलैंड आईसीसी के अलावा अमेरिका क्रिकेट के साथ मिलकर काम करना जारी रखेगा, ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि शेष सीरीज शेड्यूल के मुताबिक जारी रह सके। ’’ समझा जाता है कि एक और दौर के कोरोना टेस्ट के बाद 26 दिसंबर को शेष सीरीज पर फैसला लिया जाएगा। वर्तमान में खिलाड़ी आईसोलेशन में हैं और अधिकारियों को कैरेबियन से बाहर निकालने पर विचार किया जा रहा है। अमेरिका क्रिकेट ने हालांकि दावा किया है कि 28 और 30 दिसंबर के लिए निर्धारित दूसरा और तीसरा वनडे मैच योजना के अनुसार आगे बढ़ेगा।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.