Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

पूर्णिया में दो ट्रकों के बीच भीषण टक्कर के बाद लगी आग, चालक की जलकर मौत

- Sponsored -

पूर्णिया। जिले के बायसी स्थित एनएच-31 पर शनिवार की देर रात करीब 12 बजे दो ट्रकों में भीषण टक्कर हो गई. इस घटना के बाद ट्रक में आग लग गई जिसकी वजह से एक चालक जिंदा जलकर मौके पर ही मर गया। वहीं, ट्रक का खलासी गंभीर रूप से जख्मी हो गया है जिसका इलाज चल रहा है। हालांकि दूसरे ट्रक के चालक और खलासी को इस घटना में ज्यादा चोट नहीं आई है।

घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि दालकोला से आ रहे एक सुधा दूध का ट्रक चालक एनएच पर ही गाड़ी धुमा रहा था। इसी क्रम में पूर्णिया की ओर से आ रहे एक ट्रक ने आकर धक्का मार दिया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रक में आग लग गई और दोनों वाहन धू-धू कर जलने लगे। घटना के बाद मौके पर आसपास के लोग जुट गए।

बताया जाता है कि आग लगने की वजह से एक ट्रक का गेट अंदर से जाम हो गया था जिसकी वजह से चालक और खलासी बाहर नहीं निकल पाए थे। इसकी वजह से ही एक चालक की मौत हो गई, जबकि खलासी को किसी तरह निकाला गया और उसे इलाज के लिए पूर्णिया सदर अस्पताल भेज दिया गया। घटना के समय नेशनल हाईवे पर अफरातफरी का माहौल बन गया था।

आसपास के ग्रामीण ने कहा कि इस हादसे के पीछे नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया की लापरवाही है। कहा कि बिहार और बंगाल को जोड़ने वाले दिघी पुल का वर्ष 2017 में ही मरम्मत करने के लिए वन-वे किया गया था। एक ही लेन से आने-जाने की वजह से यह हादसा हुआ है। 2017 से लेकर अब तक सैकड़ों लोगों की जान चली गई है। अगर दोनों लेन ठीक रहता तो यह हादसा नहीं होता।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

Leave a Reply