Live 7 Bharat
जनता की आवाज

फिल्म हनीमून का गाना ‘हिप्नोटाइज़’ हुआ रिलीज

- Sponsored -

ग्रेवाल और जैस्मीन भसीन की आने वाली फिल्म हनीमून का गाना ‘हिप्नोटाइज़’ रिलीज हो गया है।

गिप्पी ग्रेवाल और शिप्रा गोयल द्वारा स्वरबद्ध किये गये गाने ‘हिप्नोटाइज़’ को , जानी द्वारा रचित और लिखा गया है। ‘हिप्नोटाइज़’ में एक पैपी डांस धुन है। गिप्पी ग्रेवाल ने कहा, “जानी और बी प्राक ने एक बार फिर एक मजेदार पंजाबी गाना दिया है, जिसे लोग निश्चित रूप से पसंद करेंगे । इसकी गाने की शूटिंग का अनुभव बहुत ही अद्भुत रहा और हमें उम्मीद है कि यह गाना लोगों को ज़रूर पसंद आएगा। ”

जैस्मीन भसीन ने कहा,“लंदन के कुछ अद्भुत स्थानों पर, विशेष रूप से एक ओपन-टॉप बस में, हमने ‘हिप्नोटाइज़’ का फिल्मांकन करते हुए बहुत मज़ा आया, यह एक बड़ी पार्टी की तरह लगा।”

- Sponsored -

जानी ने कहा,“हिप्नोटाइज़ एक मज़ेदार, जोशीला ट्रैक है जो एक शांत माहौल के साथ सुनने में आसान है। यह एक ऐसा गीत है जिसे आप दिन के किसी भी समय सुन सकते हैं।”

- Sponsored -

बी प्राक ने कहा, “लोग अक्सर मुझसे सॉफ्ट रोमांटिक गानों की वजह से जुड़ते हैं, इसलिए ‘हिप्नोटाइज’ का अनुभव बहुत ही अलग और अद्भुत रहा। दर्शक इस गाने के ज़रिये मेरी अलग ही आवाज़ सुनेंगे और मुझे उम्मीद है कि वे इसे उतना ही पसंद करेंगे जितना कि वे मेरे अन्य गीतों का आनंद लेते हैं। ”

उल्लेखनीय है कि टी-सीरीज फिल्म्स, बावेजा स्टूडियोज प्रोडक्शन की फिल्म हनीमून में गिप्पी ग्रेवाल और जैस्मीन भसीन अहम किरदार निभा रहे हैं।इस फिल्म को अमरप्रीत जी एस छाबड़ा ने निर्देशित, भूषण कुमार, हरमन बावेजा, कृष्ण कुमार और विक्की बाहरी ने प्रोड्यूस किया है। हनीमून 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.

Breaking News: