Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

थाना क्षेत्रों के लंबित मामलों का निष्पादन त्वरीत गति से की जाए: एसडीपीओ 

उग्रवाद व अपराधियों के विरुद्ध कार्रवाई में एसपी सहित आलाधिकारियों के निर्देशों का शत प्रतिशत पालन की हिदायत 
कयूम खान
लोहरदगाः अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी बीएन सिंह ने बुधवार को मासिक क्राइम मीटिंग की। क्राइम मीटिंग में सदर थाना लोहरदगा, किस्को, कुड़ू, कैरो, भंडरा, जोबांग, बगड़ू सहित अनुमंडल के सभी थाना प्रभारी, पुलिस इंस्पेक्टरों ने भाग लिया। एसडीपीओ श्री सिंह के द्वारा क्राइम मीटिंग में थानावार दर्ज एवं निष्पादित मामलो के अलावे कुर्की, जप्ती, वारंट के निष्पादन की जानकारी ली गयी।
मौजूद थानेदारों को अपने-अपने थाना क्षेत्रों के लंबित मामलो का त्वरीत गति से निष्पादन करने, कांडो में शामिल अभियुक्तो की गिरफ्तारी करने का निर्देश दिया गया। उन्होंने विगत क्षेत्र में घटित घटनाओं का बारी-बारी से समीक्षा की गईं। क्षेत्र में अपराध, उग्रवाद, विधि व्यवस्था नियंत्रित रहे इस पर कार्ययोजना तैयार की गई। चोरी, गृहभेदन, लूट की घटना में संलिप्त अपराधकर्मी की गिरफ्तारी में तेज़ी लाने के निर्देश दिए। साथ ही उग्रवाद और अपराध के खिलाफ अभियान में बरती जाने वाली सावधानियां व उनकी गिरफ्तारी के लिए विशेष टिप्स भी दिए।
एसडीपीओ श्री सिंह ने उपस्थित पुलिस पदाधिकारियों को कहा कि उग्रवादियाें और अपराधियों के विरुद्ध कार्रवाई में जिले के पुलिस कप्तान व शीर्ष अधिकारियों के निर्देशों का शत प्रतिशत किया जाना चाहिए। एसडीपीओ ने थाना प्रभारियों को आगामी रथयात्रा, ईद उल अजहा पर सौहार्द बनाए रखने पर भी बल दिया गया। साथ ही स्वास्थ सुरक्षा सप्ताह को लेकर सरकार द्वारा दिये गये निदेर्शो का अनुपालन सुनिश्चित कराने, वैक्सिनेशन में स्वास्थ विभाग को सहयोग करने एवं लोगों को वैक्सिनेशन के लिए प्रेरित करने के भी निर्देश दिये गये। बैठक में थाना प्रभारी इंस्पेक्टर मन्टू कुमार, किस्को के अभिनव कुमार, कुड़ू के अनिल उरांव आदि सहित अनुमंडल अंतर्गत सभी थानों के थाना प्रभारी न इंस्पेक्टरों ने हिस्सा लिया।
Looks like you have blocked notifications!

Leave a Reply