Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

नौबतपुर के पूर्व जिला पार्षद का मर्डर, पत्नी और बेटे से होगी कड़ी पूछताछ


Warning: Undefined array key "tag" in /home/live7tv/public_html/wp-content/themes/publisher/includes/libs/better-framework/content-injector/bf-content-inject.php on line 473

- Sponsored -

 

 

 

नौबतपुर के पूर्व जिला परिषद गुड्डू शर्मा की सोमवार को उनके घर में ही बदमाशो ने उनकी हत्या कर दी। इसके बाद दानापुर के गोल रोड स्थित उनके फ्लैट पर मंगलवार की सुबह उनका शव मिला। हत्या के दौरान उनकी पत्नी और उनके बेटे घर में ही मौजूद थे। लेकिन उन दोनों को हत्या की कोई आहट महसूस नही हुई। करीब 4 घंटे बाद पुलिस को सूचना दी गई। कहा जा रहा है की हत्या का कारण अपनों के बीच में ही छुपा हुआ है। फिलहाल पटना पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है। इस केस पर पटना के एसएसपी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मृतक के पत्नी और बेटे से सख्त पूछताछ की जाएगी।

 

- Sponsored -

बताया जा रहा है कि मंगलवार को पुलिस सूचना मिलते ही जब घटनास्थल पर पहुंची तो भोजपुर के पूर्व जिला पार्षद गुड्डू शर्मा का शव उनके फ्लैट के बेडरूम में बेड पर पड़ा हुआ था। साथ ही पुलिस को खून के धब्बे भी देखने को मिले। घर में मौजूद उनकी पत्नी और उनके बेटी से जब पुलिस ने पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वह दूसरे कमरे में सो रहे थे। पत्नी ने पुलिस को बताया कि उनके कमरे का दरवाजा बंद कर दिया गया था। बड़ी मुश्किल से दरवाजा खुला तो उन्हें पता चला कि उनके पति गुड्डू शर्मा की हत्या हो चुकी है। उन्होंने अपने परिजनों को इस बात की सूचना दी। बताया जा रहा है कि मृतक की पत्नी और बेटी से 3 घंटे तक गहन पूछताछ की। पूछता के बाद पुलिस ने यह निष्कर्ष निकाला है की मां की हत्या के पीछे उनके अपनों का हाथ हो सकता है। साथ ही सगे संबंधियों का कहना है कि इस घटना में अपने लोगों का हाथ है।

 

पटना के एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो का कहना है कि हमलोगों ने सभी पहलूओं पर जांच कर रहे हैं। लाश घर में मिली है। कोई बाहर से उस तरह का आदमी नहीं आया है। लाइसेंसी रिवाल्वर को हम लोग जांच के लिए भिजवा रहे हैं। पुष्टि हो गई है कि उसके सर में काफी नजदीक से गोली मारी गई है। अभी घर वाले लोग काम-क्रिया में लगे हुए हैं। एक बार हम उन लोगों से सघन रूप से पूछताछ करेंगे। पत्नी और बेटे से सघन पूछताछ के बाद मामला क्लियर होगा।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.