Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

बेड़ो के महादानी मंदिर में चोरों की एंट्री, तीन दान पेटियों के तोड़े ताले

- Sponsored -

बेड़ो: प्रखंड मुख्यालय स्थित प्रसिद्ध ऐतिहासिक महादानी मंदिर परिसर में घुसकर शुक्रवार की रात अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है। चोरों ने मंदिर परिसर में लगी तीन दान पेटियों का ताला तोड़कर तोड़कर सारा पैसा लेकर फरार हो गए। साथ ही मंदिर परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरा को भी क्षतिग्रस्त कर दिया है। जिसकी जानकारी शनिवार के प्रात: जब मंदिर के पुजारी अशोक पंडा मंदिर के पहुचने पर हुई। जिसके बाद उन्होंने योग करने वाले लोगों को घटना की जानकारी दी। साथ महादानी सत्संग समिति के संरक्षक महावीर गोप को दी गई।

- Sponsored -

वही घटना पर पुजारी अशोक पंडा ने बताया कि वे अपने पुत्र के साथ प्रात: साढ़े पांच बजे जब मंदिर पहुंचे तो देखा कि मंदिर में अंधियारा है। बिजली की एम सी बी स्विच गिरा हुआ है।जब स्विच आॅन किया तो देखा कि मंदिर परिसर में रखे तीनो दान पेटियों का ताला टूटा हुआ है।

उन्होंने बताया कि सीसीटीवी को तोड़ दिया गया है। चोर सभी पैसे ले गए। उन्होंने बताया मंदिर में चोरी की यह चौथी घटना है। इधर दान पेटी तोड़ कर पैसे चुराने की घटना को मंदिर आने वाले लोगों ने दुर्भाग्यपूर्ण बताया। साथ ही घटना को अंजाम देने वाले चोरों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग किया है।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.