Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

इंग्लैंड दौरे पर सीमित समय के लिए बायो-बबल में रहेगी भारतीय टीम, उसके बाद दुबई जाएगी जहां आईपीएल के शेष मैच होने हैं

मुंबई, 01 जून (वार्ता) भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड दौरे पर सीमित समय के लिए बायो-बबल में रहेगी। समझा जाता है कि भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल के बाद बायो-बबल प्रतिबंधों से मुक्त हो जाएगी, जो आईसीसी का एक बड़ा इवेंट है।

भारतीय टेस्ट टीम के साथ गुरुवार को मुंबई से साउथम्प्टन के लिए रवाना होने वाले टीम के एक सदस्य ने मंगलवार को एक बयान में कहा, “ मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैच सुरक्षित माहौल में खेले जाएंगे, लेकिन बायो-बबल में नहीं, जैसा कि इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच आगामी टेस्ट श्रृंखला में होगा। डब्ल्यूटीसी फाइनल के बाद हम बायो-बबल प्रतिबंधों से मुक्त हो जाएंगे। इंग्लैंड में बायो-बबल की कोई जरूरत नहीं है। अगर जरूरत पड़ी तो हम चार अगस्त को टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले बायो-बबल में प्रवेश करेंगे। ”

इस बीच यह संभावना है कि इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) की ओर से ऐसी कोई आवश्यकता न होने के बावजूद भारतीय टीम टेस्ट सीरीज के दौरान कुछ समय बायो-बबल में जाना पड़ सकता है। समझा जाता है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) अपने खिलाड़ियों के लिए ब्रिटेन से संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में बबल-टू-बबल ट्रांसफर की योजना बना रहा है, जहां आईपीएल 2021 के शेष मैच खेले जाएंगे

Looks like you have blocked notifications!

Leave a Reply