Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

इंग्लैंड हो सकता है टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल से बाहर- मोईन अली

- Sponsored -

इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोईन अली ने कहा है कि उनके साथी और बाएं हाथ के बल्लेबाज डेविड मलान भारत के खिलाफ यहां 10 नवंबर को होने वाले टी20 विश्व कप सेमीफाइनल से बाहर रह सकते हैं।

बीबीसी ने सोमवार को यह जानकारी दी। विश्व के पूर्व नंबर एक टी20 बल्लेबाज मलान को श्रीलंका के विरुद्ध इंग्लैंड के आखिरी सुपर-12 मैच के दौरान ग्रोइन की चोट आई थी। मलान ने चोट की वजह से बल्लेबाजी भी नहीं की थी। इस मैच में इंग्लैंड ने चार विकेट की जीत दर्ज की थी।

बीबीसी ने मोईन के हवाले से कहा, “जाहिर तौर पर मलान एक बड़े खिलाड़ी हैं। कई वर्षों से वह हमारे सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक रहे हैं। मुझे नहीं पता, लेकिन सच कहूं तो स्थिति बहुत अच्छी नहीं लग रही है। कल उनका स्कैन हुआ था। हम अभी बहुत कुछ नहीं जानते हैं लेकिन मुझे नहीं लगता कि स्थिति बहुत अच्छी है।”

- Sponsored -

मोईन ने कहा यदि मालन भारत के खिलाफ नहीं खेलते तो फिलिप साल्ट एकादश में उनकी जगह ले सकते हैं। बल्लेबाजी क्रम में हालांकि नंबर तीन की भूमिका निभाने के लिए बेन स्टोक्स पसंदीदा खिलाड़ी हैं। स्टोक्स ने श्रीलंका के खिलाफ भी यही भूमिका निभाई थी।

- Sponsored -

मोईन ने सेमीफाइनल से पहले कहा कि उनकी टीम भारत की तुलना में कमजोर है।

उन्होंने कहा, “इंग्लैंड (भारत की तुलना में) कमजोर टीम है। भारत पिछले एक साल से शानदार खेल रहा है और अगर आप सिर्फ टूर्नामेंट को देखें तो भी वे अच्छा खेल रहे हैं। मुझे लगता है कि हम भारत की अपेक्षा थोड़े पीछे हैं।”

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.