Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

विद्युत पोल ने ली तीन बाइक सवार युवकों की जान

- Sponsored -

उत्तर प्रदेश में चंदौली जिले के सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र में चतुर्भुजपुर गांव के समीप तेज रफ्तार बाइक विद्युत पोल से टकरा गई, जिससे बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई।

पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि दो युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि एक युवक की इलाज के दौरान बीएचयू ट्राॅमा सेंटर में मौत हो गई। तीनों युवक बहरवानी गांव के रहने वाले थे। बीती रात बहरवानी गांव के निवासी आकाश चौहान(25), अमित चौहान(19) और राजकुमार(20) एक बाइक पर सवार होकर अपने गांव की तरफ आ रहे थे। इसी दौरान बाइक अनियंत्रित होने से चतुर्भुजपुर गांव के समीप विद्युत पोल से बाइक टकरा गयी।

- Sponsored -

टक्कर इतनी जोरदार थी कि अमित और राजकुमार की मौके पर मौत हो गई। वहीं घटना स्थल पर जुटे लोगों ने किसी प्रकार से घायल आकाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भेजा। जहां घायल की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। जहां उपचार के दौरान आकाश की भी मृत्यु हो गई। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद चंदौली में सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री जी ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

- Sponsored -

मुख्यमंत्री ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है। इसके साथ ही जिलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर जाकर राहत कार्य को युद्धस्तर पर कराने के निर्देश दिए हैं।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.