Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

पहले मोहाली और अब मुंबई में भी सामने आई एक ऐसी ही घटना,गर्ल्स टॉयलेट में स्टूडेंट के जाते ही बनाने लगा MMS


Warning: Undefined array key "tag" in /home/live7tv/public_html/wp-content/themes/publisher/includes/libs/better-framework/content-injector/bf-content-inject.php on line 473

- Sponsored -

 

- Sponsored -

पंजाब में मोहाली के चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के MMS कांड पर अभी विवाद खत्म नहीं हुआ था तभी मुंबई में भी एक ऐसा चौंका देने वाला मामला सामने आया है. IIT बॉम्बे में बाथरूम में गई स्टूडेंट का मोबाइल से वीडियो बनाने और ताक-झांक करने के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है. घटना रविवार की रात की है जब IIT बॉम्बे में एक गर्ल स्टूडेंट टॉयलेट में थी तभी आरोपी शख्स उसे खिड़की से देख रहा था. IIT बॉम्बे के सिक्योरिटी स्टाफ ने आरोपी को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया है. गिरफ्तार शख्स की पहचान पिंटू के नाम से हुई है. पुलिस ने बताया कि वह IIT बॉम्बे कैंटीन में काम करता है..
घटना के बारे में पूछे जाने पर IIT बॉम्बे के इंतजामिया ने बताया कि गर्ल्स हॉस्टल की कैंटीन के एक कर्मचारी द्वारा एक पाइप डक्ट पर चढ़कर एक हॉस्टल की लड़कियों के निजी स्थान का उल्लंघन करने का प्रयास किया गया. ग्रामीणों की सतर्कता को देखते हुए अपराधी को पकड़कर पुलिस हवाले कर दिया गया. साइबर से जुड़े सभी एंगल को नजर में रखकर मुंबई पुलिस जांच कर रही है.
प्रारंभिक रिपोर्ट के अनुसार, संस्थान को अपराधी के पास से जब्त किए गए फोन से शेयर किए गए किसी भी फुटेज की जानकारी नहीं है. कैंटीन को तुरंत बंद कर दिया गया है. इंतजामिया ने कहा कि कैंटीन अब तभी खुलेगी जब गर्ल्स स्टूडेंट के लिए महिला स्टॉफ की व्यवस्था कर दी जाएगी. उन पाइप डक्ट्स को बंद कर दिया गया है, जिसके संदिग्धों द्वारा इस्तेमाल किए जाने का संदेह है.

आपको बता दे की संस्थान ने कहा कि हम छात्रों के साथ चर्चा कर रहे हैं कि हम और क्या कदम उठा सकते हैं. IIT बॉम्बे अपने छात्रों के साथ खड़ा है और हम अपने छात्रों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए अपनी क्षमता से सब कुछ करेंगे.

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Leave A Reply