Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

अलवर में मूकबधिर नाबालिग लड़की से दुष्कर्म

- Sponsored -

अलवर :राजस्थान के अलवर शहर के शिवाजी पार्क थाना क्षेत्र में मूकबधिर नाबालिग लड़की को दुष्कर्म के बाद पुलिया पर फैंक देने का मामला सामने आया हैं।
जिला कलेक्टर नन्नू मल पहाड़यिा ने बताया कि लड़की की स्थिति गंभीर होने पर चिकित्सकों से बातचीत कर उसे जयपुर रेफर किया गया है। श्री पहाड़यिा ने बताया कि उन्होंने इस संबंध में संभागीय आयुक्त जयपुर एवं सवाई मानसिंह अस्पताल जयपुर के डॉक्टरों से भी बातचीत की है और उसके बाद यहां से उसे जयपुर भेजा गया।
उन्होंने बताया कि लड़की की हालत गंभीर हैं और उसका आॅपरेशन भी हो सकता है। रास्ते में कोई परेशानी ना हो, इसलिए विशेषज्ञ टीम भेजी गई है और अतिरिक्त खून भी मेडिकल टीम के साथ भेजा गया है। उन्होंने बताया कि मामले में पुलिस जांच कर रही है।
पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने बताया कि बच्ची अपने गांव से दोपहर बाद से लापता थी इसके चाचा की ओर से लापता होने की सूचना मालाखेड़ा थाना पुलिस को दी गई है। जब उन्हें रात को पता चला तो वह अलवर पहुंचे। पुलिस के अनुसार लड़की के माता-पिता गोंिवदगढ़ क्षेत्र में काम करते हैं।
मंगलवार देर रात शिवाजी मार्ग थाना क्षेत्र के तिजारा पुलिया के ऊपर गंभीर हालत में यह नाबालिग मिली थी। आरोपियों का भी कोई सुराग नहीं लग पाया है लेकिन पुलिस सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपियों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। श्री गौतम ने कई टीमें गठित की है जो आसपास लगे कैमरा के सीसीटीवी फुटेज को खंगालने का काम कर रही हैं। इसके अलावा पुलिस आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.