Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

डीआरएम आशीष बंसल पहुंचे बरवाडीह, प्लेटफार्म, क्रू, आरओएच शेड का किया निरीक्षण

- Sponsored -

बरवाडीह : धनबाद रेल मंडल प्रबंधक आशीष बंसल बुधवार की देर शाम स्पेशल सलून से बरवाडीह पहुंचे। इस दरमियान उन्होंने अर्धरात्रि में ही प्लेटफार्म और क्रू का घँटों जायजा लिया। निरीक्षण के क्रम में जहां-जहां अव्यवस्थाएं मिली उसे दुरुस्त करने का निर्देश सम्बंधित अधिकारियों को दिया। कहा कि यात्री सुविधाओं में कोई कोर-कसर न छोड़ी जाए। जिसके बाद गुरुवार की सुबह बरवाडीह स्टेशन के साथ-साथ आरओएच सेड एवं फिल्टर हाउस का औचक निरीक्षण किया। आरओएच सेड का बारीकी से निरीक्षण करते हुए सम्बंधित अधिकारियों से विभिन्न विषयों पर गहनता से जानकारी ली। साथ ही उन्होंने अन्य व्यवस्थाओं का भी निरीक्षण किया।

  • आरओएच कर्मचारियों के लिए कैंटीन की मांग

डीआरएम श्री बंसल के स्पेशल सलून से उतरते ही इसीआरकेयू शाखा सचिव सुनील सिंह एवं यूनियन के अन्य पदाधिकारियों ने बुके भेंटकर उनका स्वागत किया। जहां लगभग 15 मिनट तक डीआरएम ने इसीआरकेयू के पदाधिकारियों से वार्ता की। इस दौरान सुनील सिंह ने रेल कर्मचारियों के हितों से सम्बंधित छह सूत्री मांग पत्र डीआरएम को सौंपा। श्री सिंह ने बरवाडीह में सभी यात्री ट्रेनों का ठहराव पूर्व की भांति कराए जाने को लेकर विशेष रूप से जोर दिया। वहीं बरवाडीह और गढ़वा रोड के क्रू में वाटर फिल्टरेशन अक्सर खराब रहने की शिकायत करते हुए इसे दुरुस्त कराने की मांग की। इसके साथ ही बरवाडीह में केंद्रीय विद्यालय की स्थापना, आरओएच सेड में क्रर्मियों की सुविधा के लिए कैंटीन और साइकल स्टैंड के निर्माण अतिशीघ्र कराने की मांग रखी।

मौके पर इसीआरकेयू के शाखा अध्यक्ष अनिल कुमार, कार्यकारी अध्यक्ष चंदन कुमार, स्टेशन प्रबंधक एके द्विवेदी, आशुतोष कुमार, इनायत करीम, अभिमान कुमार, सरोज सिंह, एसके पाठक, नरेंद्र कुमार, आरके सिंह, अमित कुमार, उपेंद्र पाल, संकेत कुमार, नीतीश कुमार, एसके सुमन, यासीन, अशोक प्रसाद, आरके चौधरी एवं एके सिन्हा समेत कई आला अधिकारी मौजूद थे।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

Leave a Reply