Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

दुबई में भारतीय टीम से जुड़े द्रविड़

- Sponsored -

दुबई : भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ कोरोनावायरस से उभरने के बाद रविवार को टीम के साथ दुबई में शामिल हुए।
द्रविड़ की अनुपस्थिति में वीवीएस लक्ष्मण भारत के अभियान की तैयारी के चरण की देखरेख कर रहे थे।
जब भारतीय टीम रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप का पहला मैच खेलेगी तब द्रविड़ डगआउट में मौजूद होंगे। राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी के निदेशक लक्ष्मण के बेंगलुरु जाने की उम्मीद है, जहां वह भारत-ए टीम के साथ जुड़ेंगे जो न्यूजÞीलैंड-ए के खिलाफ एक सितंबर से शुरू होने वाली लाल गेंद शृंखला के लिये तैयारी कर रही है।
लक्ष्मण दुबई के लिये हरारे से रवाना हुई थे, जहां वह केएल राहुल के नेतृत्व वाली भारतीय टीम के कोच थे। भारत ने तब जिम्बाब्वे को 3-0 से हराया था। वह इससे पहले आयरलैंड टी20 दौरे और इंग्लैंड में पहले टी20 के लिए भी कोंिचग सेट-अप का हिस्सा थे।
लक्ष्मण जिम्बाब्वे दौरे के बाद भारत लौटने वाले थे, लेकिन पिछले सप्ताह द्रविड़ को ‘‘हल्के कोविड लक्षणों का अनुभव’’ होने के बाद उन्हें कार्यभार संभालने के लिए कहा गया था।
भारतीय खिलाड़ी 23 अगस्त को दुबई में एकत्रित हुए और एक दिन बाद प्रशिक्षण शुरू किया। पाकिस्तान के खिलाफ अपने खेल की पूर्व संध्या पर शनिवार को एक वैकल्पिक सत्र होने से पहले, उन्होंने कौशल पर जोर देने के साथ तीन दिनों का कठोर प्रशिक्षण लिया।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.