Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

पलामू में हुए डबल मर्डर केस में विधायक अंबा प्रसाद के अंगरक्षक का नाम जुड़ा! कैसे जाने पूरा मामला

रांची: बीते 5 जुलाई को पलामू के पांकी -रेड़मा रोड में स्थित राम जानकी मंदिर के पास एक ठेकेदार जितेंद्र कुमार गुप्ता उर्फ जीतू गुप्ता की बाइक सवार दो युवकों ने गोली मार कर हत्या कर दी थी।इस मामले में जब जांच हुई तो बड़कागांव से कांग्रेस विधायक अंबा प्रसाद के सरकारी अंगरक्षक विजय यादव का नाम सामने आया।
क्या है घटना?
विजय रामगढ़ जिला बल का जवान है और पलामू जिले के जपला का रहनेवाला है।आरोप है कि घटना में जिन दो युवकों के शामिल रहने की बात कही जा रही है, उनके रहने की व्यवस्था विजय यादव ने ही करायी थी।पांच जुलाई की शाम साढ़े छह बजे के करीब जितेंद्र गुप्ता उर्फ जीतू गुप्ता की बाइक सवार दो लोगों ने हत्या कर दी।जानकारी मिली कि घटना को सीबीजेड बाइक पर सवार गोरे रंग के दो युवकों ने अंजाम दिया है। उनके पास पिस्टल थी।हत्या के बाद दोनों बाइक से फरार हो गये। हत्यारों के रहने खाने की व्यवस्था मृतक के भतीजा रवि ने ही किया था लेकिन उसे इस बात की भनक तक नहीं थी।
क्या कहा आरोपी ने
हत्या के बाद रवि को उसके दोस्त ने जानकारी दी कि जिन दो युवकों को उसने लॉज में ठहराया गया था, वे वहां से भाग गये हैं।इसके बाद दोनों पर रवि और उसके साथियों को शक हुआ। जब रवि ने अंगरक्षक विजय यादव को फोन किया, तो उसने घटना से कोई रिश्ता होने से इनकार कर दिया।
विधायक अंबा प्रसाद का कोई लेना-देना नहीं है
फिलहाल पुलिस जांच में जुट गयी है। उधर, मामले में जब विजय यादव से उसका पक्ष लिया गया, तो उसने कहा कि वह रवि को नहीं जानता और न ही उसको फोन किया था।

Looks like you have blocked notifications!

Leave a Reply