Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

धनबाद: बैंक मोड़ पुलिस व अपराधियों के बीच फायरिंग, गोली लगने से एक की मौत


Warning: Undefined array key "tag" in /home/live7tv/public_html/wp-content/themes/publisher/includes/libs/better-framework/content-injector/bf-content-inject.php on line 473

- Sponsored -

 

रिपोर्ट:—कुंदन कुमार

- Sponsored -

एंकर:— धनबाद बैंक मोड़ स्थित गुरुद्वारा के सामने मंगलवार की सुबह लगभग 10 बजे मुथुट फिनांस में डकैती करने घुसे लगभग आधा दर्जन अपराधियों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गया । एनकाउंटर में पुलिस ने एक अपराधी को मार गिराया है जबकि दो अपराधी जीवित गिरफ्तार कर लिए गए हैं।घटना स्थल पर प्राथमिक सूचना के मुताबिक अपराधी पांच की संख्या में लूटने आये थे. सभी लूटेरे बिहार के लखीसराय जिले के बताए जा रहे हैं। मौके पर भारी संख्या में आम लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गयी हयल।इलाके को पुलिस छावनी में तब्दील कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।फिंगरप्रिंट एक्पर्ट को भी बुलाया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही बैंक मोड़ थाना प्रभारी पीके सिंह पैदल घटना स्थल की और दौड़ते हुए पहुँचे पुलिस के पहुंचते ही अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी लेकिन पुलिस ने भी बगैर देर किए एके-47 से एक अपराधी को ढेर कर दिया। वहीं लुटेरों ने बैंक के भीतर मुथुट फिनांस के मैनेजर विक्रम राज के साथ मारपीट भी की है।हालांकि वे लूटने में सफल नहीं हो सके हैं।

बता दें कि 2 दिन पूर्व ही बैंक मोर थाना एवं धनसर थाना के बीच गुंजन ज्वेलर्स में अपराधियों ने 50 लाख के स्वर्णाभूषण की लूट की घटना को अंजाम दिया था और उस मामले में पुलिस के हाथ अब तक खाली है। घटना के तुरंत बाद आज अपराधियों ने दूसरी घटना को वारदात देने की कोशिश की लेकिन इसमें वह सफल नहीं हो पाए और पुलिस ने एक अपराधी का एनकाउंटर करते हुए कुल 2 अपराधियों को मार गिराया पुलिस पकड़े गए अपराधियों से पूछताछ कर रही है संभव है इस वारदात में शामिल सभी अपराधी तुरंत पकड़े जाएं।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.