Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

धनबाद: घंटो चले हाईवोल्टेज ड्रामें के बाद शादी के बंधन में बंधा प्रेमी जोड़ा

प्रेमिका ने महिला समिति पर शादी करवाने के नाम पर 5 हजार रु. मांगने का लगाया आरोप

- Sponsored -

IMG 20220117 WA0036

कुंदन कुमार

धनबाद । एक प्रेमी प्रेमिका का हाई वोल्टेज ड्रामा महिला थाना में देखने को मिला।प्रेमिका अपने प्रेमी से शादी करना चाहती थी।लेकिन प्रेमी शादी से इनकार कर रहा था । जिसके बाद महिला थाना की पुलिस ने प्रेमी को हवालात में डाल दिया। हवालात में कुछ घंटे बंद रहने के बाद प्रेमी के होश ठिकाने आ गए। फिर प्रेमी ने अपनी प्रेमिका से शादी रचाई।

झरिया के टीना गोदाम के रहने वाली पिंकी और चार नंबर के रहने वाले करण रजक का पिछले 1 सालों से प्रेम- प्रसंग चल रहा था। करण द्वारा शादी से इनकार करने पर प्रेमिका पिंकी महिला थाना पहुंच गईं । पिंकी के महिला थाना पहुंचने के बाद प्रेमी करण भी महिला थाना पहुंचा। करण शादी करने से इंकार कर रहा था। जिसके बाद पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए उसे महिला थाना की हाजत में डाल दिया।कुछ घंटे हाजत में रहने के बाद प्रेमी के होश ठिकाने आ गए। जिसके बाद प्रेमी शादी करने के लिए राजी हो गया। इसके बाद दोनों ने महिला थाना के मंदिर में शादी की।

- Sponsored -

- Sponsored -

वही पिंकी का कहना है कि करण से पिछले एक साल से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। शादी से इनकार करने के बाद उसने महिला थाना में गुहार लगाई।

वहीं करण का कहना है कि पिंकी पहले से शादीशुदा है।पिंकी से कई बार डाइवोर्स का पेपर मांगा। लेकिन उसने डाइवोर्स का पेपर नही दी। इसलिए वह पिंकी से शादी नहीं करना चाहता था। कानूनी लफड़े से बचने के लिए उसने यह शादी रचाई है।

वही शादी के सवाल पर पिंकी का कहना है कि उसके पूर्व पति ने भी कहीं शादी कर ली है।पूर्व पति अब अपनी दूसरी पत्नी के साथ जीवन बिता रहा है।वह अब मेरे साथ नही रहना चाहता है।

महिला समिति के सदस्यों ने शादी करवाने के नाम पर मांगे 5 हजार

प्रेमिका पिंकी का आरोप है कि महिला समिति के सदस्यों ने शादी करवाने के नाम पर 5 हजार रुपये की मांग की और पैसे नही देने पर शादी नही होने देने की बात कहती थीं ।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.