Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

उत्पाद विभाग कि अवैध देशी शराब को लेकर बानो में बड़ी कारवाई

600 से 700 kg जावा एवं 20 से 25 लीटर देशी दारू किया गया नष्ट

- Sponsored -

सिमडेगा :- सिमडेगा जिला के बानो प्रखंड के भिखरा टोली में उत्पाद विभाग कि आज छापेमारी की गई। जिसमें 600 से 700 kg जावा एवं 20 से 25 लीटर शराब बरामद किया गया था जिसे नष्ट किया गया ।

उत्पाद विभाग के सब इंस्पेक्टर सुबास बेशरा से मिली जानकारी के अनुसार की कुछ दिनों से गुप्त सूचना मिल रही थी कि बानो के भिखरा टोली में भारी मात्रा में देशी शराब का निर्माण कर अवैध रूप से बेचा जा रहा है, इसी के आलोक में एक टीम का गठन किया गया और औचक बानो थाना क्षेत्र के भिखरा टोली में छापेमारी अभियान चलाया गया। जिसमें कई व्यक्तियों के घरों में अवैध रूप में शराब निर्माण किया जा रहा था,साथ ही कहीं कहीं पर जावा को भूमिगत तरीके से छुपा के रखा गया था जिसे छापामारी टीम के द्वारा खोज के निकाला गया।

- Sponsored -

- Sponsored -

इसके उपरांत छापामारी टीम के द्वारा करीब 600 से 700 केजी जावा एव कई लीटर शराब नष्ट किये गये,और शराब निर्माण में हो रहे बर्तनों को भी नष्ट कर दिया गया।साथ ही उन्होंने कहा कि जिनके घरों में बरामदगी हुई है उनके खिलाफ सुसंगत धाराओं के साथ उनके उपर कानूनी कार्रवाई कि जाएगी और आगे भी लगातार अवैध शराब के खिलाफ ये छापेमारी अभियान चलाया जाता रहेगा।

इस लिए जो कोई भी व्यक्ति इस तरह के कार्य कर रहे है वे सुधर जाएं और इस तरह का कार्य नहीं करें। मौके पर उत्पाद विभाग के एसआई सुबास बेसरा,एवं उनकी टीम के साथ बानो थाना के एसआई नरेश मरांडी एवं बानो पुलिस थाना के पुलिस बल उपस्थित थे।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Leave A Reply

Your email address will not be published.