Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

कश्मीरी पंडित और पुलिस कर्मी की हत्या के विरोध में प्रदर्शन जारी

- Sponsored -

श्रीनगर : कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट और एक पुलिसकर्मी रियाज अहमद की हत्या के विरोध में शनिवार को तीसरे दिन भी यहां विरोध प्रदर्शन जारी रहा।
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं ने भी भट्ट और रियाज की हत्या के खिलाफ विरोध में श्रीनगर में आज प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने पाकिस्तान विरोधी नारे लगाए और प्रधानमंत्री से पाकिस्तान को एक और सबक सिखाने की अपील की।
प्रदर्शनकारियों ने कहा कि कश्मीर में शांति कायम होने लगी है और कश्मीर घाटी का पर्यटन अपने पुराने फार्म पर लौट रहा है, वहीं पाकिस्तान और उसके शह में पल रहे आतंकवादी स्वयं के वजूद को ंिजदा रखने के लिए राहुल और रियाज जैसे निर्दोष लोगों की हत्या जैसे कारनामों को अंजाम दे रहे हैँ।
उल्लेखनीय है कि गत गुरुवार को भट्ट की बडगाम में तहसील कार्यालय परिसर में गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी और इसके दूसरे दिन पुलवामा में कांस्टेबल रियाज की भी ऐसे ही जान ले ली गयी। भट्ट की हत्या के विरोध में पंडितों के एक समूह का श्रीनगर में धरना जारी है।
दूसरी तरफ बडगाम के शेखपोरा में पुलिस ने कश्मीरी पंडितों को प्रदर्शन की अनुमति देने से इंकार कर दिया। शेखपोरा में गुरुवार की घटना के बाद पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल की टुकड़ी को तैनात किया गया है।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Leave A Reply