Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

तेजस्वी का रुपये बांटना गरीबों का अपमान : सुशील

- Sponsored -

पटना :बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने गोपालगंज जिले में प्रतिपक्ष एवं राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी प्रसाद के कथित रुपये बांटने के मामले को लेकर हमला बोला और कहा कि उन्होंने ऐसा करके गरीबों का अपमान किया है।
श्री मोदी ने शुक्रवार को ट्वीट किया, ‘‘लालू परिवार के किसी सदस्य को यदि राजद शासन के समय चारा-अलकतरा घोटालों और काम के बदले जमीन लिखवाने जैसे भ्रष्टाचार से कमाई गई सम्पत्ति से गरीबों की कुछ मदद करनी होती, तो वे अच्छे स्कूल-अस्पताल खोलवाते। तेजस्वी यादव ने नकद रुपये बांट कर गरीबों की मदद नहीं की, बल्कि भिखारी की तरह उनका अपमान किया। नेता प्रतिपक्ष का यह आचरण आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन है।
गौरतलब है कि इससे पूर्व बिहार विधान परिषद सदस्य एवं जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के प्रवक्ता नीरज कुमार नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव पर राज्य में पंचायत चुनाव को लेकर लागू आदर्श आचार संहिता के दौरान महिलाओं के बीच रुपये बांटने का आरोप लगाते हुए राज्य निर्वाचन आयुक्त से उनके खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह कर चुके हैं।
भाजपा नेता ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी कश्मीरी पंडित होने का दावा करते हैं जबकि उनकी पार्टी जम्मू-कश्मीर में पंडितों पर हुए अत्याचार और उनके सामूहिक पलायन को वोट बैंक के नजरिये से देख कर चुप्पी साधे रही थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जब प्रबल राजनीतिक इच्छाशक्ति से धारा-370 को हटा कर राज्य के दलितों-पिछड़ों के साथ-साथ कश्मीरी पंडितों को भी न्याय दिलाया तब राहुल गांधी की पार्टी इसका विरोध करने में पाकिस्तान की भाषा बोलने लगी।
श्री मोदी ने कहा कि राहुल गांधी को भाजपा की आलोचना करने के बजाय कांग्रेस की गलत कश्मीर नीति के लिए माता वैष्णो देवी से क्षमायाचना करनी चाहिए थी।

 

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

Leave a Reply