Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

श्रावण के दूसरे सोमवार पर महाकालेश्वर के हजारों दर्शनार्थियों ने किए दर्शन

- Sponsored -

उज्जैन: मध्यप्रदेश के उज्जैन में स्थित भगवान महाकालेश्वर मंदिर में श्रावण के दूसरे सोमवार पर आज हजारों दर्शनार्थियों ने दर्शन कर पूजा अर्चना की।
मंदिर सूत्रों ने बताया कि श्रावण के दूसरे सोमवार अवसर पर भगवान महाकालेश्वर मंदिर में देश के विभिन्न प्रांतों से दर्शनार्थी यहां पहुंचे और उन्होंने मंदिर में कतार बद्ध होकर दर्शन किए। इस मौके पर मंदिर के आसपास काफी भीड़ जमा हुई। हालांकि प्रशासन द्वारा भी प्रोटोकाल के तहत दर्शन व्यवस्था और मंदिर की ओर जाने वाले रास्तों पर पुलिस वालों को तैनात किया गया।
मंदिर सूत्रों ने बताया कि श्रावण सोमवार के अवसर पर आज प्री बुंिकग से दर्शन की व्यवस्था थी और मंदिर प्रबंध समिति द्वारा आज शीघ्र दर्शन व्यवस्था को बंद बन होने के बावजूद हजारों लोग यहां पहुंचे और दर्शन लाभ लिए। प्रदेश वित्त मंत्री एवं उज्जैन जिले के प्रभारी जगदीश देवड़ा ने श्रावण मास के दूसरे सोमवार को यहां पहुंचकर भगवान श्री महाकालेश्वर के दर्शन किये। उन्होंने भगवान के दर्शन नन्दी हॉल से किये तथा प्रदेशवासियों के स्वास्थ्य और सुखद भविष्य की कामना की।इसी प्रकार अन्य वीआईपी के अलावा प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज ंिसह चौहान की पत्नी साधना ंिसह ने श्रावण की दूसरे सोमवार के मौके पर विधिवत पूजा कर दर्शन किया।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

Leave a Reply