Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

होटवार जेल में बंद अपराधी के इशारे पर मांगी गई रंगदारी, पुलिस ने दो को दबोचा

- Sponsored -

सिमडेगा: होटवार जेल में बंद अमन साव व अमन सिंह द्वारा जेल के भीतर से ही गैंग चलाने की खबरों के बीच जेल में बंद एक और अपराधी का रंगदारी वसूलने के मामले में कनेक्शन सामने आया है। सिमडेगा में शनिवार को गिरफ्तार किए गए अपराधियों ने यह राज खोला है।

पुलिस फिलहाल जेल में बंद अपराधी का नाम उजागर नहीं कर रही है। सिमडेगा के कुरडेग थाना पुलिस ने शनिवार को व्यवसायी से रंगदारी मांगने के मामले में दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपितों में कुरडेग थाना क्षेत्र के झिरकामुंडा निवासी सौरभ कुमार और परकला निवासी सुमन धनवार शामिल हैं।

- Sponsored -

सिमडेगा एसपी डा. शम्स तबरेज ने बताया कि दोनों से पूछताछ करने के बाद यह बात सामने आई है कि रंगदारी मांगने के षडयंत्र में होटवार जेल में बंद एक अन्य अपराधी भी शामिल है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

उन्होंने बताया कि पुलिस को भनक लगी थी कि कुरडेग प्रखंड के एक व्यवसायी को जान से मारने की धमकी देते हुए छह हजार रुपये नकद और स्मार्टफोन मांगा था। व्यवसायी ने अपराधियों के भय से एक स्मार्ट फोन और छह हजार रुपये अपराधियों को दे दिए थे, जिसे बाद में पुलिस ने बरामद करते हुए दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.