Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

जौनपुर में पुलिस हिरासत में मौत की सीबीआई जांच शुरू

- Sponsored -

जौनपुर : उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के बक्शा थाने में पुलिस हिरासत में पिटाई से हुई कृष्णा यादव की मौत की सीबीआई ने जांच शुरू कर दी है।
आधिकारिक सूत्रों के अनुसार जिले में बक्शा थाना क्षेत्र के चकमिर्जापुर निवासी कृष्णा यादव उर्फ पुजारी (25) की 11 फरवरी की रात थाने में पुलिस की पिटाई से मौत हो गई थी। मामले में हाईकोर्ट ने 10 सितम्बर को सीबीआई जांच का आदेश दिया था। इसी कड़ी में मंगलवार को सीबीआई के अधिकारी रत्नेश मिश्र तीन बजे बक्शा थाने के सिपाही के साथ कृष्णा के घर पहुंचे। उन्होंने परिजनों से घटना के बारे में जानकारी ली। भाई अजय यादव व मां सरस्वती देवी को सांत्वना दी कि मामले में जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी। वे लगभग आधे घंटे तक परिजनों के साथ रहे।
थानाध्यक्ष बक्शा विनोद कुमार ंिसह बताया कि सीबीआई के एक अधिकारी आए थे। थाने से एक सिपाही के साथ वह चकमिर्जापुर गांव गए थे जहां सिपाही को हटाने के बाद कार्रवाई की। पुलिस अधीक्षक अजय साहनी ने बताया कि सीबीआई को सारे पेपर सौंपे जा चुके हैं।
ज्ञातव्य हो कि इस मामले में वक्ता के तत्कालीन थानाध्यक्ष अजय कुमार ंिसह एसओजी प्रभारी निरीक्षक पर्व कुमार ंिसह सहित नौ पुलिस कर्मी अभियुक्त बनाए गए थे ।

 

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.