Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

ऑटो चालकों के लिए किया गया कोरोना टीकाकरण शिविर का आयोजन

एसडीएम व कांग्रेस के कार्यकारी जिला अध्यक्ष ने फीता काट कर किया उद्घाटन
धनबाद। धनबाद जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष रवीन्द्र वर्मा के पहल पर शुक्रवार को ऑटो चालक संघ के द्वारा धनबाद स्टेशन के रेलवे ऑडिटोरियम में ऑटो चालकों के लिए टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया।
शिविर का उद्घाटन एसडीएम सुरेंद्र कुमार व कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष रविन्द्र वर्मा ने फीता काट कर किया। इस दौरान एसडीएम सुरेंद्र कुमार ने कहा ऑटो ड्राइवर सवारी गाड़ी चलाने के क्रम में सबसे ज्यादा लोगों के सम्पर्क में आते हैं जिस कारण महामारी ज्यादा फैलने की संभावना बनी रहती है। इस लिए इनका टीकाकरण ज्यादा जरूरी है।
वहीं रविन्द्र वर्मा ने कहा कि ऑटो चालक संघ के द्वारा ऑटो चालकों को टीका लगाने का मांग लगातार किया जा रहा था जिसको लेकर मैंने संबंधित पदाधिकारी से बात कर ऑटो चालक संघ की मांगों को रखा। जिसके बाद ऑटो चालकों के लिए विशेष शिविर का जिला प्रशासन द्वारा आयोजन किया गया है। इसके लिए श्री वर्मा ने जिला टीकाकरण अभियान के नोडल पदाधिकारी डॉक्टर विकास राणा को धन्यवाद देते हुए कहा कि अब सब्जी विक्रेताओं एवं रिक्शा चालकों के लिए भी टीकाकरण अभियान चलवाने का प्रयास करूंगा।
जिला टीकाकरण अभियान के नोडल पदाधिकारी डॉक्टर विकास राणा स्वंय अपनी निगरानी में शिविर में मौजूद रहकर चालकों का टीकाकरण करवाया। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को कुल 100 ऑटो चालकों को कोरोना का टीका लगाया गया। मौके पर ऑटो चालक संघ के अध्यक्ष सुनील सिंह, रितेश सिंह, संदीप कुमार कक्कू, गणेश सिंह, भास्कर झा, बबलू सिंह, रवीन्द्र लाला, विनोद यादव आदि उपस्थित थे।
Looks like you have blocked notifications!

Leave a Reply