Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

बिहार में फिर से कोरोना का अलर्ट, पटना एम्स में बच्चे की मौत

- Sponsored -

बिहार में एक बार फिर से कोरोना की रफ्तार में इज़ाफा देखने को मिल रहा हैं। जिसको लेकर स्वास्थ विभाग अलर्ट पर हैं। इसी कड़ी में पटना एम्स से चार साल के बच्चे की मौत की खबर सामने आई हैं। जिसके बाद से राजधानी पटना में कोरोना के ग्राफ तेज़ी से बढ़ने के कयास लगाए जा रहे हैं।

जानकारी हो की सिर्फ राजधानी पटना में ही कोरोना संक्रमित 59 लोगो की पुष्टि हुई हैं। जिससे पूरे बिहार राज्य संक्रीमतो की संख्या बढ़कर 1169 हो गई हैं, जबकि पटना में यह आंकड़ा 649 है। पिछले 24 घंटो में राज्य में 83 हजार 413 सैंपल की जांच की गई है।

 

- Sponsored -

पटना एम्स में बच्चे की मौत पर अस्पताल के नोडल अधिकारी डॉ संजीव कुमार ने कहा की जिस बच्चे की मौत हुई है, उसे 12 दिन पहले पटना एम्स में भर्ती करवाया गया था। बच्चे को फेफड़े और दिल से संबंधित स्वास्थ्य समस्या थी। उसे वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया था और रविवार की देर शाम उसकी मौत हो गई। स्वास्थ्य विभाग द्वारा सोमवार को बच्चे की निधन की सूचना दी गई थी। जिसके बाद से स्वास्थ्य विभाग अलर्ट पर है।

 

बता दें सोमवार को सोमवार को राज्य में 162 संक्रमित मिले। राजधानी पटना में ही सिर्फ कोरोना के 59 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई। पटना के अलावा भागलपुर में 32, खगड़िया में 8, गया में 7, रोहतास-बांका में 5, मधेपुरा व नालंदा में 4, कटिहार, अरवल, मुंगेर, नवादा, सहरसा, सुपौल व मुजफ्फरपुर में तीनतीन, बेगूसराय में 2 और अररिया, भोजपुर, पूर्णिया, शेखपुरा,सीतामढ़ी, सीवान व पश्चिमी चंपारण में 1 कोरोना संक्रमित मिले।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.