Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

महिलाओं के लिए अलग घोषणा पत्र जारी करेगी कांग्रेस

- Sponsored -

लखनऊ:उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस एक नयी रणनीत पर काम करते हुये, इस बार महिलाओं के लिए एक अलग घोषणा पत्र जारी करेगी।कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पार्टी के महिला घोषणा पत्र पर पिछले दो दिनों से लखनऊ स्थित कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय में कांग्रेस नेताओं के साथ विचार विमर्श कर रही हैं।

सूत्रों के अनुसार मंगलवार को भी महिला घोषणा पत्र को अंतिम रूप देने के लिये वाड्रा ने बैठक बुलायी है।वाड्रा, उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की कांग्रेस की प्रभारी भी हैं। प्रदेश कार्यालय में मंगलवार को घोषणा पत्र कमेटी के अलावा चार्जशीट कमेटी की भी बैठक बुलाई गई है।

- Sponsored -

विभिन्न समितियों की बैठकों के अलावा वाड्रा पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात करेंगी।सूत्रों की माने तो कांग्रेस ने विधानसभा चुनावों में पहली बार महिलाओं के लिए अलग घोषणा पत्र जारी करने की पहल की है।

इसमें छात्राओं को ंिपक स्कूटी वितरित करने के चुनावी वादे के अलावा महिला विकास एवं सशक्तिकरण के लिए किये जाने वाले कामों की चर्चा होगी।बता दें कि सोमवार को कांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा घोषणा पत्र कमेटी की बैठक में शामिल हुई थी। इसके अलावा गांधी ने समन्वय समिति एवं चुनाव प्रचार अभियान समिति की बैठक में हिस्सेदारी की थी।कांग्रेस ने इस बार अपने घोषणा पत्र में युवाओं, किसानों, महिलाओं, व्यापारियों तथा वंचित वर्ग के तबकों सहित सभी अन्य वर्गों के हित साधने की कार्ययोजना घोषित करने की बात कही है।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.