Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

राज्यसभा से कांग्रेस,डीएमके व टीएमसी ने किया वॉकआउट, सदन में नारेबाजी

- Sponsored -

नई दिल्ली : बजट सत्र में शुक्र वार को राज्यसभा की कार्रवाई शुरू हो चुकी है। कार्रवाई शुरू होते ही नीट परीक्षा से संबंधित विधेयक पर नारेबाजी करते हुए कांग्रेस, डीएमके व टीएमसी ने सदन से वॉकआउट कर दिया। वहीं कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि प्रधानमंत्री द्वारा घोषित एमएसपी पर पैनल बनाने पर सरकार प्रतिबद्ध है।

राज्यसभा की कार्रवाई शुरू होने से पहले कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के भतीजे की गिरफ्तारी राजनीतिक गिरफ़्तारी है। चुनाव में डराने और तंग करने के लिए ऐसा कर रहे हैं। अगर किसी पर कार्रवाई करनी ही थी तो 4-5 महीने पहले करनी चाहिए थी, एक दिन में तो कुछ नहीं हुआ होगा। उनका मकसद सिर्फ चरणजीत सिंह चन्नी का मनोबल घटाना और उन्हें तंग करना है।

- Sponsored -

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किसानों को न्यूनतम समर्थन मूल्य(एमएसपी) पर पैनल गठित करने की घोषणा पर केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि सरकार इसके लिए प्रतिबद्ध है। जल्द ही पैनल गठित किया जाएगा।

तमिलनाडु के राज्यपाल आरएन रवि द्वारा नीट मेडिकल परीक्षा से संबंधित विधेयक वापस करने पर राज्यसभा में जमकर नारेबाजी हुई। इसके बाद कांग्रेस, डीएमके व टीएमसी ने राज्यसभा से वॉकआउट कर दिया।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.