Live 7 Bharat
जनता की आवाज

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023: बीजेपी की ‘परिवर्तन यात्रा’ और कांग्रेस की प्रचार यात्रा

- Sponsored -

Make Money Youtube Thumbnail 89

- Sponsored -

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव का महौल तय ही नहीं है, बल्कि यह एक महत्वपूर्ण राजनीतिक घटना का संकेत देता है। पार्टियों ने इस चुनाव की तैयारी में शुरू से ही पूरी तरह से जुट जाई हैं, और इसके साथ ही महसूस हो रहा है कि चुनाव का महौल अब से ही गर्म हो गया है।

बीजेपी की ‘परिवर्तन यात्रा’

बीजेपी ने अपनी चुनाव प्रचार की शुरुआत ‘परिवर्तन यात्रा’ के साथ की है, जिसके लिए एक रथ तैयार हो गया है। छत्तीसगढ़ बीजेपी प्रभारी ओम माथुर ने इस रथ की पूजा की, और यह चुनौतीपूर्ण चुनाव के लिए उनके संकेत का हिस्सा है।

बदलाव की यात्रा

बीजेपी की परिवर्तन यात्रा के दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बदलाव की यात्रा की घोषणा की है। इसमें उन्होंने कहा है कि वे भ्रष्टाचारी सरकार के खिलाफ हैं और छत्तीसगढ़ को बदलकर रखेंगे।

कांग्रेस की प्रचार यात्रा

कांग्रेस ने भी चुनाव के लिए अपनी प्रचार यात्रा शुरू की है, और उन्होंने एक प्रचार गीत तैयार किया है। इस गीत में कहा जा रहा है कि वे कोयला चोर सरकार के खिलाफ हैं और वे बदलाव की यात्रा पर हैं।

दो पंडितों की पूजा

इस परिवर्तन यात्रा के महत्वपूर्ण हिस्से में दो पंडितों ने रथ की पूजा करवाई। ओम माथुर और अन्य वरिष्ठ नेताओं ने इस मौके पर पूजा-अर्चना की, और यह चुनाव में उनकी तैयारी का हिस्सा है।

बीजेपी की यात्रा की शुरुआत

बीजेपी की परिवर्तन यात्रा की शुरुआत दंतेवाड़ा से हो रही है, और यह यात्रा जनता को कांग्रेस सरकार के काले कारनामों के बारे में जागरूक करेगी। इसके साथ ही, इस यात्रा से उन्होंने यह संदेश भी दिया है कि छत्तीसगढ़ के विकास के लिए इस बार बीजेपी की सरकार आएगी।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.

Breaking News: