Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

झारखंड कांग्रेस के प्रदेशस्तर के पदाधिकारी पर आरोप, नौकरी के नाम पर ली 1 लाख की रिश्वत

- Sponsored -

IMG 20220228 WA0079

रांची: गिरीडीह जिले का रहने वाले टिंकू राम ने झारखंड कांग्रेस के प्रदेशस्तर के पदाधिकारी पर नौकरी के नाम पर एक लाख रुपये घुस लेने का आरोप लगाया है. जिसकी शिकायत पीड़ित व्यक्ति ने कांग्रेस मुख्यालय में की है. टिंकू राम ने झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन शकील अख्तर अंसारी पर यह आरोप लगया है।

झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन शकील अख्तर अंसारी
फाइल फोटो:झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन शकील अख्तर अंसारी

 

- Sponsored -

*झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन शकील अख्तर अंसारी क्या है आरोप*

- Sponsored -

गिरीडीह जिले के रहने वाला टिंकू राम ने बताया कि मैने डाक विभाग में एक फॉर्म अप्लाई किया था.इसी बीच फरवरी 2021 में जिले में पार्टी के प्रचार- प्रसार के लिए जिले में अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के चेयरमैन शक़ील अख़्तर अंसारी आए हुए थे, इसी दौरान हमारे पिता की मुलाक़ात चेयरमैन से हुई, और नौकरी के बारे में बात के दौरान शक़ील अख़्तर ने 2 लाख रुपये की मांग की और 1 लाख रुपए की मांग नौकरी लगने से पहले की गई जिसपर घर वालो ने सहमति जताते हुए, उन्हें रकम उनके बताए गए खाते में भेज दिया गया. लेकिन नौकरी नही लगी जिस डाक विभाग के भर्ती में सलेक्शन की बात थी, उसका रिजल्ट भी आ चुका है और सफल लोग नौकरी ज्वाइन भी कर लिए है. नौकरी नही लगने मैं लगातार अपने पैसे की मांग कर रहा हूं, लेकिन मुझे सिर्फ अस्वासन मिल रहा हैं, लम्बे समय बीत जाने के बाद मैंने कांग्रेस मुख्यालय में लिखित शिकायत किया हूं

*चेयरमैन ने खुद को बताया गारंटर*

अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के चेयरमैन शक़ील अख़्तर अंसारी ने अपने ऊपर लगे आरोप से दरकिनार करते हुए कहा कि टिंकू राम से हमने पैसा नहीं लिया हैं, मैं गारंटर के रूप में हूं.उसके फसे पैसे को निकलने का काम कर रहा हूं.साथ ही कहा कि किसी व्यक्ति ने उसे बहला-फुसलाकर कर मेरी छवि खराब करने की कोशिश कर रहा हैं.और जैसे-जैसे व्यक्ति का पैसा मेरे पास आ रहा है, मैं उसे देता जा रहा हूं.

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.