Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

प्रेयसी का जन्मदिन मनाने पहुंचा था प्रेमी, ग्रामीणों ने पकड़कर करा दिया विवाह

- Sponsored -

सहारनपुर : यूपी के सहारनपुर जिले में एक अनोखी शादी देखने को मिली। यहां सूभरी ख्वाजा के ग्रामीणों ने गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचे प्रेमी को पकड़कर उसकी शादी करा दी। यहीं नहीं गांव वालों ने दान दहेज और बारात की आवभगत का खर्च भी खुद वहन किया।

बेहट रोड के गोपालपुरा निवासी एक युवक का सूभरी ख्वाजा निवासी युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। करीब 10 दिन पूर्व युवक प्रेमिका से मिलने गांव पहुंच गया, जिन्हें कुछ युवकों ने पकड़ लिया। पूछताछ में युवक से नाम व पते आदि की जानकारी लेकर पुलिस और युवक के परिजनों को बुला लिया। गांव पहुंचे परिजनों और ग्रामीणों ने दोनों की शादी कराने का निर्णय लिया, जिस पर पुलिस के सामने ही दोनों की शादी करा दी गई।

युवक के परिजनों द्वारा आग्रह किया गया कि हम दोबारा बारात लेकर आएंगे और विधिवत रस्म पूरी कर दुल्हन को ले जाएंगे। जिस पर रविवार को गांव में पहुंची बारात का ग्रामीणों ने जोरदार स्वागत करते हुए रीति रिवाज के साथ विवाह कराया। सहारनपुर में हुई ये अनोखी शादी चर्चा का विषय बनी हुई है. साथ ही इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियों बटोर रहा है। साथ ही ग्रामीणों के द्वारा किये गए फैसले की जमकर तारीफ भी हो रही है।

 

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

Leave a Reply