Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

महात्मा गांधी अस्पताल के नर्सेजकर्मियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

- Sponsored -

राजस्थान के भीलवाड़ा में महात्मा गांधी अस्पताल में दो मासूम बच्चों की मौत के मामले में एक बच्चे के परिजन ने चिकित्सकों और दो नर्सेजकर्मियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है।

भीमगंज पुलिस स्टेशन पर गुलाबपुरा क्षेत्र के घन्टालिया का खेड़ा निवासी विष्णु खटीक ने महात्मा गांधी अस्पताल के चिकित्सक डॉ शालीन, डॉ रवि नाथ और डा कुलदीप सिंह के साथ ही नर्सिंगकर्मी सलीम और सुनील पोरवाल के खिलाफ उपचार में लापरवाही बरतने आदि को लेकर मामला दर्ज कराया है। मामले में आरोप लगाया गया है कि उसके पुत्र की अस्पताल के डॉक्टरों एवं कर्मचारियों की लापरवाही से एनआईसीयू में उपचार के दौरान वार्मर में अधिक तापमान होने से मौत हो गई।

- Sponsored -

अस्पताल अधीक्षक डॉ अरुण द्वारा चार सदस्य टीम से कराई जांच में कुछ कर्मचारी और चिकित्सक दोषी पाए गए हैं जिन्हें नोटिस दिया गया है। जांच में दोषी पाए जाने के बाद मृतक बालक के पिता ने शनिवार रात भीमगंज थाने में इनके खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कराया।

गौरतलब है कि इस मामले को लेकर प्रदर्शनकारियों ने दो दिन पहले ही चेतावनी दी थी कि कार्रवाई नहीं होने पर मुकदमा दर्ज कराया जायेगा वहीं 10-10 लाख का मुआवजा नहीं मिलने पर 31 अक्टूबर को भीलवाड़ा बंद रखा जायेगा।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.