Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

एएसपीएल के ग्राहकों को कर्ज सुविधाएं देगा बीओबी

- Sponsored -

बैंक ऑफ बड़ौदा ने सोमवार को घोषणा की कि उसने एरेम सॉल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड (एएसपीएल) और उसकी सहायक कंपनी एरेम फाइनेंस प्राइवेट लिमिटेड (एएफपीएल) के साथ उनके एमएसएमई क्षेत्र के ग्राहकों को रूफटाप सौर ऊर्जा परियोजनाओं के लिए कर्ज सुविधाएं देने का गठबंधन किया है।

बैंक ने आज एक बयान में कहा है कि यह समझौता सूक्ष्म, लधु और मझोले उद्यमों (एमएसएमई) द्वारा कैप्टिव उपयोग के लिए सोलर रूफटॉप परियोजनाओं के वित्तपोषण के लिए। समझौते के तहत, बैंक ऑफ बड़ौदा कैप्टिव सोलर रूफटॉप परियोजनाओं की स्थापना के लिए एमएसएमई को सस्ती दरों पर संपार्श्विक-मुक्त ऋण प्रदान करेगा।

- Sponsored -

एएफपीएल इकाइयों को गुणवत्तापूर्ण रूफटॉप सोलर इंस्टालेशन को सक्षम बनाता है, जबकि एएफपीएल भारतीय रिज़र्व बैंक के साथ पंजीकृत एक गैर बैंकिंग वित्तीय कंपनी है।

बैंक ऑफ बड़ौदा के एमएसएमई कारोबार के प्रमुख ध्रुबाशीष भट्टाचार्य ने कहा, “स्वच्छ ऊर्जा, स्थिरता, शुद्ध शून्य उत्सर्जन केवल प्रचलित शब्द नहीं हैं, वे अब व्यावसायिक अनिवार्यताएं हैं। सौर ऊर्जा ऊर्जा का स्वच्छ, सस्ता और प्रचुर स्रोत है। बैंक ऑफ बड़ौदा ने एमएसएमई द्वारा कैप्टिव उपयोग के लिए सौर रूफटॉप परियोजनाओं के वित्तपोषण के लिए एक संपार्श्विक-मुक्त योजना शुरू की है ।

- Sponsored -

एईआरईएम के संस्थापक और सीईओ आनंद जैन ने कहा, “एरेम रूफटॉप सोलर को अपनाने और बेहतर, हरित और टिकाऊ भविष्य का निर्माण करने के मिशन पर है।”

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.